A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Birthday Dhanush: हॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद, बर्थडे पर धनुष ने दिया ये सरप्राइज

Happy Birthday Dhanush: हॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद, बर्थडे पर धनुष ने दिया ये सरप्राइज

Happy Birthday Dhanush: आज धनुष का जन्मदिन है, हाल ही में धनुष की हॉलीवुड फिल्म 'ग्रे मैन' रिलीज हुई है। वहीं अब जन्मिदन के मौके पर धनुष ने अपने फैंस को एक और सरप्राइज दिया है।

Happy Birthday Dhanush- India TV Hindi Image Source : TWITTER Happy Birthday Dhanush

Highlights

  • आज धनुष का जन्मदिन है
  • इस मौके पर उनके भाई ने एक पोस्टर रिलीज किया है
  • पोस्टर के साथ उन्होंने खास मैसेज भी लिखा है

Happy Birthday Dhanush: आज साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) का जन्मदिन है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक्टर को बधाई देने वाले फैंस की लाइन लगी है। बीती रात से ही ट्विटर पर  #HappyBirthdayDhanush ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में धनुष अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट देने से कैसे चूक सकते हैं।

रिलीज हुआ 'नाने वरुवेन' का नया पोस्टर 

धनुष ने अपने फैंस के लिए जन्मदिन खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। इसलिए इस मौके पर स्टार की आगामी फिल्म का एक नया पोस्टर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। जल्द ही धनुष और स्वीडिश एक्ट्रेस एली अवराम के साथ निर्देशक सेल्वाराघवन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'नाने वरुवेन' में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म का नया पोस्टर धनुष के जन्मदिन पर सामने आया है। 

Alia Bhatt ने जुड़वा बच्चों वाली बात पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir Kapoor के सिर फोड़ा ठीकरा

फिल्ममेकर ने शेयर किया पोस्टर 

जाने-माने फिल्ममेकर कलाईपुली एस थानू ने ट्विटर पर पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "धनुष को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो 28 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वह और अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करें। मुझे 'नाने वरुवेन' का एक पोस्टर रिलीज करते हुए खुशी हो रही है। यह मौका खास है।" धनुष के भाई और फिल्म के निर्देशक सेल्वाराघवन ने भी ट्विटर पर पोस्टर रिलीज करते हुए कहा, "एक स्पेशल शख्स के लिए एक स्पेशल बर्थडे। मेरे प्यारे भाई धनुष को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाए।"

'Taarak Mehta' की बबीता जी की है जुड़वा बहन? VIDEO देख फैंस ने पूछे ऐसे सवाल

धनुष और सेल्वाराघवन 11 साल बाद एक साथ

फैंस को इस फिल्म 'नाने वरुवेन' से काफी उम्मीदें हैं, इसकी वजह यह है कि धनुष और उनके भाई सेल्वाराघवन लगभग 11 साल बाद किसी फिल्म पर एक साथ काम कर रहे हैं। इस साल अप्रैल में फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है।  बता दें कि धनुष ने फिल्म में डबल रोल किया है दोनों ही किरदार एक्शन में दमदार हैं, फिल्म को ऊटी में शूट किया गया है।

Latest Bollywood News