A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग हुई शुरू ? फिल्म में नजर आ सकते हैं ये स्टार्स!

फिल्म 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग हुई शुरू ? फिल्म में नजर आ सकते हैं ये स्टार्स!

फिल्म 'हेरा फेरी 3' में राजू के रूप में अक्षय कुमार, श्याम के रूप में सुनील शेट्टी और बाबूराव के रूप में परेश रावल की मजेदार एंट्री देखने के लिए हो जाएं तैयार। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

hera pheri 3 shooting starts- India TV Hindi Image Source : HERA PHERI 3 Hera Pheri 3

फिल्म में इस एक्टर की हो सकती है एंट्री -
फिल्म 'हेरा फेरी' के सभी प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। आपकी पसंदीदा फिल्म 'हेरा फेरी' का आखिरकार तीसरे पार्ट के साथ लौट रही है। काफी अटकलों के बाद अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग शुरू हो गई है। इससे पहले अक्षय कुमार ने घोषणा की थी कि वह स्क्रिप्ट के मुद्दों के कारण फ्रैंचाइजी से बाहर हो रहे हैं। बाद में, यह अनुमान लगाया जा रहा था कि अक्षय कुमार 'हेरा फेरी 3' का निर्माण कर सकते हैं और फिरोज नाडियाडवाला ने जनता की मांग पर अभिनेता के साथ बातचीत फिर से शुरू की थी।

ये स्टार्स आएंगे नजर -
हालांकि, अब एक रिपोर्ट के अनुसार, तिकड़ी अक्षय, सुनील और परेश रावल ने आज मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जाहिर तौर पर, पिछले हफ्ते तीनों इस फ्रेंचाइजी के भविष्य पर चर्चा करने के लिए मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में मिले। निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की फिल्म 'हेरा फेरी 3' में अक्षय, परेश और सुनील उर्फ राजू, श्याम और बाबूराव के रूप में सेट पर लौटने के लिए उत्साहित हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पहली 'हेरा फेरी' की शूटिंग 1999 में मुंबई के एम्पायर स्टूडियोज में शुरू हो गई थी और अब 24 साल बाद ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म की फ्रेंचाइजी पूरी तरह से तैयार हो रही है। 

क्या डायरेक्टर का हुआ बदलाव -
रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने फिल्म 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। मुंबई के फिरोज नाडियाडवाला के एम्पायर स्टूडियो में फिल्म में शूटिंग शुरू हुई है। फिल्म का डायरेक्शन अनीष बज्मी नहीं कर रहे हैं। फिल्म 'हेरा फेरी 3' के डायरेक्शन की जिम्मेदारी फरहाद सामजी को दी गई है।

'हेरा फेरी 3' पर फैंस का ट्विटर रिएक्शन -

ये भी पढ़ें-

जावेद अख्तर ने दिलाई पाकिस्तान को 26/11 आतंकी हमले की याद, कंगना रनौत ने वीडियो शेयर कर कहा- घर में घुस के...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: चव्हाण निवास में होगा नया ड्रामा, तीन जिंदगियां लगी दांव पर! हंसते-खेलते परिवार को लगेगी नजर

Desi Vibes With Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने इस एक्टर के समाने शादी पर तोड़ी चुप्पी, सुन उड़ जाएंगे होश

 

Latest Bollywood News