A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Amitabh Bachchan की पोती आराध्या बच्चन के मामले को लेकर हाई कोर्ट ने लगाई YouTube को फटकार, जानें क्या है मामला

Amitabh Bachchan की पोती आराध्या बच्चन के मामले को लेकर हाई कोर्ट ने लगाई YouTube को फटकार, जानें क्या है मामला

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर फर्जी जानकारी वाले मामले में हाई कोर्ट ने यूट्यूब को फटकार लगाई है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Aaradhya Bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर फर्जी जानकारी वाले मामले में दिल्ली हाई कोर्ट में 2 यूट्यूब चैनल और एक वेबसाइट के खिलाफ याचिका दायर की गई थी। जिसपर आज सुनाई हुई है और कोर्ट ने यूट्यूब को जमकर फटकार लगाई है। बता दें आराध्या के स्वास्थ्य को लेकर कुछ फर्जी जानकारी यूट्यूब चैनल और वेब साइट पर दिखाई जा रही थी।

दिग्गज डायरेक्ट Yash Chopra की पत्नी और रानी मुखर्जी की सास पामेला चोपड़ा का निधन, 74 साल में ली अंतिम सांस

Parineeti Chopra अपनी शादी का लहंगा पसंद करने पहुंची मनीष मल्होत्रा के घर? देखिए वायरल वीडियो

हाई कोर्ट ने कहा हर बच्चा सम्मान और सम्मान के साथ व्यवहार करने का हकदार है, चाहे वह सेलिब्रिटी का बच्चा हो या आम व्यक्ति का। विशेष रूप से शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के संबंध में एक बच्चे को भ्रामक जानकारी का प्रसार कानून में पूरी तरह से असहनीय है। 

यूट्यूब को फटकार

हाई कोर्ट ने यूट्यूब को फटकार लगाते हुए कहा इन मामलों में आपके पास कोई नीति क्यों नहीं है? जब आपको बताया जाता है कि इस प्रकार के YouTube प्रसारित हो रहे हैं, तो क्या इन चीज़ों से निपटने का कोई तरीका नहीं होना चाहिए? क्या इस तरह की चीजों में आपकी कोई जिम्मेदारी नहीं है?

शाहरुख खान की फिल्म Jawan से लीक हुई Deepika Padukone की तस्वीरें, 'पठान' से भी बेहतरीन दिखी केमिस्ट्री

फेमस पॉप स्टार मूनबिन का 25 साल की उम्र में निधन, आत्महत्या की आशंका

फेक न्यूज से परेशानी

बता दें बच्चन परिवार की ओर से दाखिल याचिका में कहा गया था कि आराध्या अभी छोटी है और उसको ये सब फेक न्यूज परेशाना कर सकता है। दिल्ली हाईकोर्ट में जस्टिस सी हरिशंकर की एकल जज पीठ में इस याचिका पर आज सुनवाई हुई। बॉलीवुड स्टार किड्स में आराध्या सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं। उनकी कोई भी तस्वीर सामने आते ही वायरल हो जाती है। वह आए दिन अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्पॉट होती हैं। आराध्या स्टार कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की एकलौती बेटी हैं। अभिषक और ऐश्वर्या की शादी उनके एक साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2007 में हुई थी। जिसके बाद 16 नवंबर 2011 को उनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ।  

 

Latest Bollywood News