Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिग्गज डायरेक्ट Yash Chopra की पत्नी और रानी मुखर्जी की सास पामेला चोपड़ा का निधन, 74 साल में ली अंतिम सांस

मशहूर डायरेक्ट यश चोपड़ा की पत्नी और रानी मुखर्जी की सासू मां पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: April 20, 2023 12:22 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Yash Chopra and Rani Mukherjee's mother-in-law Pamela Chopra passed away

मशहूर डायरेक्ट यश चोपड़ा की पत्नी और रानी मुखर्जी की सासू मां पामेला चोपड़ा का निधन हो गया है। बता दें उन्होंने 74 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। इस खबर को सुनने के बाद सिनेमा जगत में शोक की लहर है। जानकारी के अनुसार वह पिछले 15 दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थीं। डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर रखा था, लेकिन उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई। बता दें वह फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा और अभिनेता उदय चोपड़ा की मां और रानी मुखर्जी की सास थीं। उनके निधन से बॉलीवुड सेलेब्स गहरे सदमे में हैं। 

Parineeti Chopra अपनी शादी का लहंगा पसंद करने पहुंची मनीष मल्होत्रा के घर? देखिए वायरल वीडियो

शाहरुख खान की फिल्म Jawan से लीक हुई Deepika Padukone की तस्वीरें, 'पठान' से भी बेहतरीन दिखी केमिस्ट्री

यशराज फिल्म्स ने पामेला चोपड़ा के निधन पर एक बयान जारी किया और कहा,चोपड़ा परिवार सूचित करना चाहता है कि 74 वर्षीय पामेला चोपड़ा का आज सुबह निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार आज सुबह 11 बजे मुंबई में हुआ। हम आपके प्रार्थना के आभारी हैं और परिवार इस गहरे दुख में गोपनीयता का अनुरोध करना चाहते हैं।"बता दें पामेला चोपड़ा सिंगर के साथ-साथ फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर थीं। पामेला चोपड़ा ने यश चोपड़ा से 1970 में शादी की थी। पामेला चोपड़ा रिश्ते में एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल की चचेरी बहन थीं।

यशराज फिल्म्स की नींव

पामेला चोपड़ा ने 'कभी कभी', 'दूसरा आदमी', 'त्रिशूल', 'चांदनी', 'लम्हे', 'डर', 'सिलसिला', 'काला पत्थर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'मुझसे दोस्ती करोगे' समेत पति यश चोपड़ा की कई फिल्मों में गाने गाए। यश चोपड़ा की 1976 की फिल्म कभी कभी उनके द्वारा लिखी गई थी। उन्हें सिलसिला जैसी YRF फिल्मों में डिजाइनर के रूप में भी श्रेय दिया गया। यश चोपड़ा उन्हें यशराज फिल्म्स की नींव कहते थे।

जावेद अख्तर ने किया शोक व्यक्त

जावेद अख्तर ने पामेला चोपड़ा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, "आज श्री यश चोपड़ा की पत्नी पामेला जी का निधन हो गया है। वह एक महान महिला थीं। बुद्धिमान, शिक्षित, मजाकिया। मेरे जैसे लोगों ने यश के साथ मिलकर काम किया है।" जी उनकी पटकथा और संगीत में उनके योगदान के बारे में जानते हैं। वह एक असाधारण व्यक्ति थीं।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement