A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन और सबा आजाद का प्राइवेट मोमेंट कैमरे में कैद, Video देख लोगों को याद आईं कंगना रनौत

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का प्राइवेट मोमेंट कैमरे में कैद, Video देख लोगों को याद आईं कंगना रनौत

सबा आजाद (Saba Azad) और ऋतिक रोशन की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सबा-ऋतिक साथ में न सिर्फ वेकेशन इंजॉय करते हैं बल्कि अब तो सबा की एंट्री ऋतिर रोशन के परिवार में भी हो चुकी है।

hrithik roshan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HRITHIKROSHAN hrithik saba video

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। आए दिन ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) को साथ में स्पॉट किया जाता है, भले ही अब तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई है लेकिन फैंस को लगने लगा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसा इसलिए है कि दोनों जहां भी जाते हैं साथ होते हैं, इतना ही नहीं सबा आजाद की एंट्री रोशन परिवार में भी हो चुकी है। सोशल मीडिया पर अक्सर ही रोशन परिवार के लोग सबा के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें ऋतिक रोशन और सबा आजाद का प्राइवेट मोमेंट कैमरे में कैद हो गया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ऋतिक रोशन मुंबई एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कार से निकलने से पहले ऋतिक और सबा ने अपनी कार के एक-दूसरे को गुड बाय किस की। वीडियो में दिख रहा है कि सबा आजाद एक्टर को विदा करने के लिए एयरपोर्ट आई थीं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अजब-गजब कमेंट्स कर रहे हैं। एक को तो कंगना रनौत और ऋतिक के रिश्ते की याद आ गई। यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इससे अच्छी को कंगना थी।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब हर वक्त साथ ही रहना है तो शादी क्यों नहीं कर लेते।'

Image Source : instagram/varindertchawlasaba hrithik

सबा आजाद की बात करें तो वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक फेमस सिंगर भी हैं। सबा कई म्यूजिक वीडियोज बना चुकी हैं इसके साथ ही सबा एक बैंड के साथ भी जुड़ी हैं जिसके साथ वह लाइव परफॉर्म करती हैं। सबा आजाद न सिर्फ ऋतिक रोशन की अच्छी दोस्त हैं बल्कि उनकी दोस्ती सुजैन खान के साथ भी है, सोशल मीडिया पर सुजैन कई बार सबा के साथ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। सबा के करियर की बात करें तो वह बीते साल सोनी लिव की वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' में नजर आई थीं। इसके अलावा सबा बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। आने वाले समय में सबा के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। 

यह भी पढ़ें: विजय देवरकोंडा ने 100 लकी फैंस को दिया मनाली ट्रिप का सरप्राइज, यादगार सफर का वीडियो आया सामने

Upcoming Twists: अनुपमा के साथ-साथ इन सीरियल में होगा बड़ा क्लेश, जानिए आने वाले दिलचस्प ट्विस्ट

अरबाज खान ने क्यों कहा शाहरुख खान को बेकार होस्ट, लगाया फेक होने का आरोप?

Latest Bollywood News