A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन- सुजैन खान ने दिए कपल गोल्स, ये नजारा देख कहेंगे आज भी दोनों के बीच प्यार है बरकरार

तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन- सुजैन खान ने दिए कपल गोल्स, ये नजारा देख कहेंगे आज भी दोनों के बीच प्यार है बरकरार

ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भले ही अलग हो चुके हैं लेकिन फिर भी अभी भी अच्छी बॉडिंग देखने को मिलती है। हाल ही में दोनों को एक इवेंट के दौरान साथ देखा गया, इस दौरान भी दोनों के बीच एक स्पेशल बॉन्डिंग दिखाई दी, जिसने लोगों का दिल जीत लिया।

Hrithik Roshan and Sussanne Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आज भी ऋतिक-सुजैन खान के बीच प्यार है बरकरार

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान को हाल ही में एक साथ स्पॉट किया गया है। दरअसल, दोनों एक फैशन इवेंट में मिले। ये एक ब्रांड की एग्जीबिशन थी जो मुंबई में थी। ऋतिक और सुजैन इस दौरान जब साथ दिखे तो लोग इनकी जोड़ी को एक बार फिर से प्यार भरी नजरों से देखने लगे। सोशल मीडिया पर दोनों की इस दौरान की कुछ वीडियोज और तस्वीरें सामने आई है जो लोगों का दिल जीत रही है। 

सुजैन और ऋतिक दिखे साथ

सामने आए एक वीडियो में ऋतिक को आते ही अपनी एक्स वाइफ को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। वह सुजैन को देख खुश हो जाते हैं। फिर सुजैन उनकी एक दूसरे शख्स से मुलाकात कराती हैं। वहीं एक वीडियो में दोनों ही कुछ ज्वैलरीज को बड़े ही ध्यान से देखते हुए और आपस में डिस्कस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुजैन ऑल-डेनिम आउटफिट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को गोल्डन स्लिंग बैग और खुले बाल से पूरा किया है। वहीं ऋतिक रोशन इस दौरान डेनिम जींस, ब्लू टीशर्ट और ब्लैक जैकेट के साथ गॉगल्स और कैप में दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सुजैन को अपने एक्स पति के लिए कैमरामैन बनते हुए भी देखा जा सकता है। 

ऋतिक की फोटोग्राफर बनीं सुजैन खान 

इस वीडियो में देखिए किस तरह सुजैन खान, ऋतिक रोशन की फोटोज क्लिक करती हुई दिख रही हैं। इस दौरान एक्टर अपनी एक्स वाइफ को एक से बढ़कर एक पोज देते दिखाई दे रहे हैं। सुजैन और ऋतिक की ये वीडियोज इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं।

अब भी सुजैन और ऋतिक के बीच दिखता है प्यार

बता दे कि, ऋतिक और सुजैन अब भले ही पति-पत्नी नहीं हैं, लेकिन वह अब भी एक-दूसरे की केयर करते हैं । दोनों तलाक के बाद एक- दूसरे को सपोर्ट करते हुए नजर आते है। अब तो दोनों ने एक- दूसरे के डेट को भी हरी झंडी दे दी है। तभी तो ये चारों अक्सर साथ में पार्टीज करते हुए देखे जाते है।

ये भी पढ़ें:

'बिग बॉस 17' के इस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में आए MC Stan, कहा- 'ट्रॉफी आ रही है...'

Deepika-Ranveer के फैन ने शेर खुल गए सॉन्ग पर किया हुक स्टेप, 'फाइटर' एक्ट्रेस का ऐसा रहा रिएक्शन

परिणीति चोपड़ा ने शादी के बाद मनाई पहली लोहड़ी, सामने आई सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें

 

Latest Bollywood News