A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिर से पैर तक बदल चुका है ऋतिक रोशन की ऑनस्क्रीन बहन का लुक, दिव्यांका त्रिपाठी से है खास रिश्ता

सिर से पैर तक बदल चुका है ऋतिक रोशन की ऑनस्क्रीन बहन का लुक, दिव्यांका त्रिपाठी से है खास रिश्ता

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी का जाना पहचाना नाम हैं। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि उनकी एक खूबसूरत बहन भी हैं जो ऋतिक रोशन जैसे सुपरस्टार के साथ फिल्म में काम कर चुकी हैं। आइए जानते हैं दिव्यांका त्रिपाठी की इस खूबसूरत बहन के बारे में।

Kanika Tiwari- India TV Hindi Image Source : X देखिए ऋतिक रोशन की ऑनस्क्रीन बहन का ग्लैमरस लुक

टीवी जगत की बात करें तो ऐक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी का नाम टॉप ऐक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं । दिव्यंका सीरियल “ये हैं मोहब्बतें” से घर घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। आज इनके एक्टिंग के चलते ही इन्हें कई बड़े सीरियल्स में दमदार रोल करते हुए देखा गया है। वहीं इनकी खूबसूरती और चुलबुले अंदाज के भी लाखों फैन्स हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि दिव्यांका की एक बहन भी जो खूबसूरती में उन्हें टक्कर देती हैं और वो ऋतिक रोशन  जैसे सुपरस्टार के साथ डेब्यू भी कर चुकी हैं। जानिए कौन हैं दिव्यांका की वो बहन।

कौन हैं दिव्यंका त्रिपाठी की बहन?

हम जिसकी बात कर रहे हैं, वो हैं कनिका तिवारी जो  दिव्यंका त्रिपाठी की कजन हैं। कनिका ने फिल्म 'अग्निपथ' में रितिक के साथ डेब्यू किया था तब वो काफ़ी छोटी थीं। हालांकि अब ये छोटी सी बच्ची 27 साल की हो गई हैं और ये बेहद हसीन, हॉट और ग्लैमरस हो चुकी हैं, उन्हें देखकर नहीं लगता की वो किसी भी मामले में अपनी कज़िन से कम दिखती हैं। फिल्म "अग्निपथ" में कनिका नें एक स्कूल गर्ल का किरदार निभाया था जो के ऋतिक रोशन की बहन थीं जिसके बाद काफी वक्त तक कनिका चर्चाओं में बनी रही। फिल्म में कनिका का किरदार काफी शानदार रहा जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था। 

बचपन से ही था कनिका को एक्टिंग का शौक

इस फिल्म में कनिका पर एक गाना भी पिक्चराइज़्ड हुआ था जो काफ़ी पॉप्युलर भी हुआ था। "अभी मुझ में कहीं बाक़ी थोड़ी सी है ज़िंदगी", इस गाने के ज़रिए भाई बहन के मिलने का इमोशनल सीन था, जो लोगों के दिलों को छू गया था। बता दे कि, दिव्यांका की तरह कनिका भी भोपाल में जन्मी और पली बढ़ी हैं। कनिका की पढ़ाई भी वहीं हुई है। कनिका को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और यही शौक़ उन्हें मुंबई खींच लाया था। 

 'अग्निपथ' के अलावा इन फिल्मों में किया काम 

कनिका के टैलेंट को इसी बात से जाना जा सकता है कि उन्होंने फिल्म 'अग्निपथ' के लिए कुल 6 हज़ार प्रतियोगियों को पीछे छोड़ते हुए अपनी जगह बनाई थी। उस दौरान कनिका अपने बोर्ड एग्ज़ाम की भी तैयारी कर रही थीं और उनके प्रिंसिपल ने उन्हें फिल्म में काम करने की इजाज़त दे दी थी वर्ना वो इस फिल्म में काम नहीं कर पातीं। इतना ही नही फिल्म अग्निपथ से अपना ख़ासा नाम बनाने के बाद कनिका ने साल 2014 में कई और फ़िल्में भी की। जिसमें “ब्वॉय मीट्स गर्ल, नाम की एक तेलुगु और “रंगन” नाम की एक कन्नड़ फिल्म के नाम शामिल है। इन फिल्मों मे साइड रोल करने के बाद आखिरकार साल 2015 में इन्हें अभिनेता अवि कुमार के साथ तमिल फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस काम करने का मौका मिला। 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

वही फिल्म 'अग्निपथ' की बात करें तो इसमें कनिका ने काफी मासूम लड़की का रोल प्ले किया था। फिल्म में वो छोटी नज़र आई थी, लेकिन अब कनिका 27 साल हो गईं हैं और वो काफी बदल चुकी हैं। अब ये पहले से काफी बोल्ड और खूबसूरत हो गयी हैं।  लेकिन अब कनिका स्क्रीन पर नजर नही आती है। हालांकि कनिका स्क्रीन पर नजर नही आती इस बात का ना उन्हें कोई अफसोस है ना उनके फैन्स को। क्योकिं कनिका सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने खूबसूरत पिक्चर्स शेयर कर फैन्स से जुड़ी रहती हैं।

ये भी पढ़ें:

ACP की नौकरी छोड़ बन गए एक्टर... बी.आर. चोपड़ा की 'महाभारत' के बलराम से मिली पहचान,अब दिखते हैं ऐसे

आयशा टाकिया के लेटेस्ट लुक को देख लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Latest Bollywood News