Monday, April 29, 2024
Advertisement

आयशा टाकिया के लेटेस्ट लुक को देख लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

सलमान खान के साथ फिल्म 'वांटेड' में नजर आईं एक्ट्रेस आयशा टाकिया लंबे समय बाद बीते दिनों एयरपोर्ट पर स्पॅाट हुई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस पहले के मुकाबले काफी बदली नजर आईं। कुछ लोगों ने उनके लुक को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया, जिसपर अब एक्ट्रेस ने रिएक्शन दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 17, 2024 8:34 IST
 Ayesha Takia- India TV Hindi
Image Source : X आयशा टाकिया ने ट्रोल्स को दिया जवाब

'टार्जन: द वंडर कार' और  'वांटेड' जैसी फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस आयशा टाकिया लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर है। ऐसे में हाल ही में जब एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॅाट हुई तो उन्हें देखकर लोगों के होश उड़ गए। आयशा टाकिया पहले के मुकाबले अब काफी बदल चुकी हैं, ऐसे में उनके बदले हुए लुक को देखकर जहां कुछ लोग हैरान नजर आ रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक को देखकर उन्हें ट्रोल भी करना शुरु कर दिया है। वहीं अब आयशा टाकिया ने उनके लुक को लेकर ट्रोल करने वाले को करारा जवाब दिया है।  

आयशा का पोस्ट

आयशा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीर पोस्ट की है। पहली तस्वीर उन्होंने खुद की पोस्ट की है जिसमें वह स्माइल करती हुई कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने "प्यार और शांति" का मैसेज दिया है। वहीं इसके अलावा एक्ट्रेस ने जो दूसरी तस्वीर शेयर की है उसमें उन्होंने निगेटिविटी को लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है। आयशा ने लिखा है कि 'आप ये कंट्रोल नहीं कर सकते कि लोग आपकी एनर्जी कैसे प्राप्त करते हैं। बस जितना पॉसिबल हो अपना काम ईमानदारी और प्यार के साथ करना जारी रखें।'

 Ayesha Takia

Image Source : X
आयशा टाकिया ने ट्रोल्स को दिया जवाब

आयशा टाकिया का लेटेस्ट लुक 

बता दें कि साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म 'वॉन्टेड' में आयशा टाकिया का बेहद की सिजलिंग अंदाज देखने को मिला था। लेकिन कभी स्लिम और फिट दिखने वालीं आयशा का वजन पहले के मुकाबले अब काफी बढ़ चुका है, जिसका असर उनके चेहरे पर भी देखने को मिल रहा है। ऐसे में जैसे ही एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग उन्हें देखकर हैरान हो गए और तरह-तरह के कमेंट करने लगे। 

आयशा टाकिया की फिल्में

वहीं आयशा टाकिया की फिल्मों के बारे में बात करे तो उन्होंने 13 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। बतौर चाइल्ड पहली बार आयशा कॉम्प्लेन के एड में नजर आई थीं, एड में उनके साथ शाहिद कपूर भी थे। इसके अलावा एक्ट्रेस ने डिज्नी चैनल के लिए भी काम किया था। वहीं, बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म 'टार्जन द वंडर कार' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके ग्लैमर और एक्टिंग को फैंस ने खूब पसंद किया था।इसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर और आईफा अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद एक्ट्रेस 'शादी नंबर 1','कैश', 'फुल एंड फाइनल', 'नो स्मोकिंग', 'संडे', 'पाठशाला' और 'वॉन्टेड' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं। 

ये भी पढ़ें:

'वांटेड' की हीरोइन आयशा टाकिया याद हैं? सालों बाद इतना बदल गईं, वीडियो देख चकराया सिर

सुरभि चंदना बैचलरेट पार्टी में धमाल करती आईं नजर, तस्वीरें हुई वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement