A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन के साथ सबा आजाद को देख लोगों को याद आईं कंगना रनौत, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

ऋतिक रोशन के साथ सबा आजाद को देख लोगों को याद आईं कंगना रनौत, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

सबा आजाद (Saba Azad) को पहचान साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'मुझसे फ्रेंडशिप करोगे' से मिली थी। सबा अब तक कई शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

saba azad- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SABAZAD saba azad

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं। बॉलीवुड के सबसे कूल कपल्स में से एक ऋतिक और सबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सबा आजाद व्हाइट कलर की ड्रेस में कर्ली हेयर के साथ नजर आ रही हैं। ऋतिक और सबा के इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की याद आ गई। जिसके बाद फैंस सबा की तुलना कंगना से कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का ये वीडियो सोनी लिव की अपकमिंग वेब सीरीज 'रॉकेट ब्वॉइज 2' की स्क्रीनिंग का है, जहां दोनों सितारे साथ में पहुंचे थे। वायरल हो रहे वीडियो में सबा आजाद को देखकर फैंस उनकी तुलना कंगना रनौत से कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये कंगना रनौत जैसी दिखती है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कंगना जैसी वाइब्स आ रही हैं इस लड़की से।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'सस्ती कंगना लग रही है।' बता दें कि सबा आजाद एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं और कई फिल्मों में गाने गा चुकी हैं।

Image Source : instagram/viralbhayanisaba azad

'रॉकेट ब्वॉइज 2' 16 मार्च से स्ट्रीम होगी

सबा आजाद आखिरी बार सोनी लिव की वेब सीरीज 'रॉकेट ब्वॉइज' में नजर आई थीं। इसकी दूसरे सीजन में भी सबा आजाद एक बार फिर वकील परवाना ईरानी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। 'रॉकेट ब्वॉइज 2' (Rocket Boys 2) की स्ट्रीमिंग 16 मार्च से सोनी लिव पर होने वाली है। इस सीरीज का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। सबा आजाद (Saba Azad) ने साल 2008 में फिल्म 'दिल कबड्डी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, फिल्म में सबा एक्टर राहुल बोस के साथ नजर आईं थीं। इसके अलावा सबा आजाद लाइव कॉन्सर्ट भी करती हैं। बीते दिनों सबा का कॉन्सर्ट देखने ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'जिंदगी तो आगे बढ़ानी पड़ती है...' दोस्त सतीश कौशिक को याद कर भावुक हुए अनुपम खेर

सई के प्यार के आगे विराट भूला अपनी पत्नी का नाम, पत्रलेखा को दिखाई उसकी औकात

सतीश कौशिक ने मस्ती भरे अंदाज में बताया था जिंदगी का सार, Video देख आपके चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

Latest Bollywood News