A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IFFI 2023 में माधुरी दीक्षित को अनुराग ठाकुर ने किया सम्मानित, मिला ये खास अवॉर्ड

IFFI 2023 में माधुरी दीक्षित को अनुराग ठाकुर ने किया सम्मानित, मिला ये खास अवॉर्ड

आज से गोवा में 54वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया शुरू हो चुका है। आईएफएफआई गोवा में अनुराग ठाकुर ने खास अंदाज में माधुरी दीक्षित को सम्मानित किया। साथ ही अनुराग ठाकुर ने धक-धक गर्ल की बॉलीवुड जर्नी भी बताई।

किया सम्मानित- India TV Hindi Image Source : X माधुरी दीक्षित को अनुराग ठाकुर ने दिया अवॉर्ड

बॉलीवुड दिवा माधुरी दीक्षित को भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में भारतीय सिनेमा पुरस्कार में योगदान के लिए विशेष मान्यता से सम्मानित किया गया। केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने माधुरी दीक्षित के टैलेंट की भी स्टेज पर सराहना कीं। आज से गोवा में 54वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया शुरू हो चुका है। आईएफएफआई गोवा में इस इवेंट का उद्घाटन किया। इस खास मौके पर शाहिद कपूर और माधुरी दीक्षित को स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल हुए है। अनुराग ठाकुर ने खास अंदाज में माधुरी दीक्षित को सम्मानित किया। साथ ही अनुराग ठाकुर ने धक-धक गर्ल की बॉलीवुड जर्नी भी बताई। 

माधुरी दीक्षित को अनुराग ठाकुर ने किया सम्मानित

54वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने स्टेज पर अनाउंसमेंट करते हुए कहा कि माधुरी दीक्षित को सिनेमा में उनके शानदार काम और महत्वपूर्ण योगदान के लिए खास अवॉर्ड से नवाजा गया। अनुराग ठाकुर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए। माधुरी दीक्षित का खास अंदाज में सम्मानित करते हुए एक्ट्रेस की बॉलीवुड जर्नी भी शेयर की। अनुराग ठाकुर ने फेस्टिवल ऑफ इंडिया में भारतीय सिनेमा में माधुरी दीक्षित के योगदान के लिए विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

यहां देखें फोटो-

अनुराग ठाकुर ने बताई अनुराग ठाकुर बॉलीवुड जर्नी

अनुराग ठाकुर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'माधुरी 4 दशकों से अपने टैलेंट के दम पर राज भी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं, 'निसा' से लेकर 'चंद्रमुखी' तक, एक्ट्रेस की वर्सेटिलिटी की कोई सीमा नहीं है। भारतीय सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान के लिए विशेष सम्मान पुरस्कार एक्ट्रेस को देकर हमें खुशी हो रही हैये माधुरी की बॉलीवुड जर्नी का सेलिब्रेशन है।' बता दें कि हॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर माइकल डगलस को सत्यजीत रे लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया जाएगा।

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखा सितारों का मेला

54वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया सेरेमनी 20 से 28 नवंबर तक चलने वाला है। पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, सलमान खान, अनुपम खेर, आयुष्मान खुराना सहित कई स्टार्स इस इंटरनेशनल अवॉर्ड में पहुंचे। 54वां आईएफएफआई में इस बार 250 फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाने वाली है। साथ ही स्टार्स को अवॉर्ड बी दिए जाएंगे। इस बार ओटीटी अवॉर्ड की भी शुरुआत की गई है। 

ये भी पढ़ें-

अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड ने फैन को दिया धक्का, एक्टर ने लिया तुरंत एक्शन

Bigg Boss 17 में हुआ शॉकिंग एविक्शन, रोते बिलखते दिखें कंटेस्टेंट्स

रजनीकांत के नाती पर पुलिस का एक्शन, बिना लाइसेंस और हेलमेट चला रहे थे बाइक

 

 

Latest Bollywood News