A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सामंथा रुथ प्रभु के हौसले के आगे बीमारी दिखी कमज़ोर! PHOTO शेयर करके जीता दिल

सामंथा रुथ प्रभु के हौसले के आगे बीमारी दिखी कमज़ोर! PHOTO शेयर करके जीता दिल

समांथा रूथ प्रभु को Myositis के कारण बीते दिनों काफी कुछ झेलना पड़ा, लेकिन तब भी उन्होंने हार नहीं मानी, अब उनका एक वीडियो देखकर आप भी उनकी तारीफ किये बिना नहीं रह पाएंगे।

Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_SAMANTHARUTHPRABHU Samantha Ruth Prabhu

नई दिल्ली: समांथा रुथ प्रभु साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देना जानती हैं। हाल ही में, उन्हें उनकी मेडिकल कंडीशन Myositis को लेकर कमजोर कहा गया था और अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ लोगों को मुहतोड़ जवाब दिया है।

यशोदा अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जिम से एक तस्वीर पोस्ट की। हालाँकि, यह एक सामान्य कसरत की तस्वीर नहीं है। उन्होंने अपनी मांसपेशियों को दिखाया और कहा 'इतनी नाजुक नहीं'। फोटो में, सामंथा ने अपनी मांसपेशियों को दिखाते हुए गुलाबी और भूरे रंग का टॉप पहना था। अभिनेत्री ने अपने चेहरे के पास अपनी एक मुट्ठी बनाई हुई है और जिम के एक टूल पर टिकी अपनी कोहनी के साथ पोज़ दिया। सामंथा अपने सामने आईने को देखकर मुस्कराती दिख रही हैं।

उनके फिटनेस ट्रेनर जुनैद शेख ने मुस्कुराते हुए उनकी तस्वीर क्लिक की। सामंथा ने लिखा, "इतनी नाजुक नहीं (सींग वाले इमोजी के साथ मुस्कुराता चेहरा) @junais.shaikh88।" उन्होंने हैशटैग भी एड किया जिसमें मैसेज था कि अगर मैं कर सकती हूं तो आप कर सकते हैं।

Image Source : Instagram_SamanthaRuthPrabhuSamantha Ruth Prabhu

समांथा का ट्रोलर्स को करारा जवाब

अपनी आगामी फिल्म 'शाकुंतलम' के ट्रेलर लॉन्च से अपनी तस्वीरें साझा करने और उस पर ट्रोल होने के एक सप्ताह बाद सामंथा का पोस्ट आया है। दरअसल उन्हें लेकर एक ट्वीट सामने आया था जिसमें लिखा था, "सामंथा के लिए दुखी महसूस कर रही हूं। उसने अपना सारा आकर्षण और चमक खो दी। जब सभी ने सोचा कि वह दृढ़ता से तलाक से बाहर आ गई है और उसका पेशेवर जीवन ऊंचाइयों पर है, मायोसिटिस ने उसे बुरी तरह तोड़ दिया, जिससे वह फिर से कमजोर हो गई।" 

अपने रास्ते में आने वाली सभी नकारात्मकता से बेपरवाह सामंथा ने, पोस्ट को एक कैप्शन के साथ रीट्वीट किया जिसमें लिखा था: "मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी महीनों के उपचार और दवा से नहीं गुजरना पड़े जैसे मैंने किया था... और आपकी चमक में जोड़ने के लिए यहां मेरी ओर से कुछ प्यार है।"

मायोसिटिस का हैं शिकार

पिछले साल नवंबर में, सामंथा ने इंस्टाग्राम पर लिया और खुलासा किया कि वह मायोसिटिस नामक एक दुर्लभ ऑटो-इम्यून बीमारी से पीड़ित हैं। मायोजिटिस होने की बात साझा करने के कुछ दिनों बाद समांथा एक इंटरव्यू में भावुक हो गईं और कहा, जैसा कि मैंने अपनी पोस्ट में कहा था, कुछ दिन अच्छे होते हैं, कुछ बुरे। कुछ दिनों में, मुझे लगा कि एक और कदम उठाना भी मुश्किल होगा। लेकिन जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे आश्चर्य होता है कि क्या मैं इतना कुछ कर चुकी हूं और इतनी दूर आ गई हूं। 

Anupamaa ने शॉर्ट स्कर्ट पहन बॉलीवुड स्टार गोविंदा संग लगाए थे ठुमके, क्या आपने देखा ये VIDEO?

सामंथा ने यह भी स्पष्ट किया कि कुछ प्रकाशन जो लिख रहे हैं, उनकी बीमारी जानलेवा नहीं है। "मैं एक बात साफ करना चाहती हूं। मैंने ऐसे बहुत से लेख देखे हैं जिनमें मेरी स्थिति को जानलेवा बताया गया है। मैं जिस अवस्था में हूं, यह जानलेवा नहीं है। फिलहाल, मैं अभी मरी नहीं हूं। मुझे नहीं लगता कि ये सुर्खियां बहुत जरूरी थीं।"

Rakhi Sawant का हुआ मिसकैरेज, क्या निकाह के पहले ही थी प्रेग्नेंट!

वर्कफ्रंट की बात करें तो समांथा रुथ प्रभु अपनी आगामी फिल्म 'शाकुंतलम' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया और दर्शक अभिनेत्री के प्रदर्शन से प्रभावित हुए। गुनशेखर द्वारा निर्देशित, फिल्म में देव मोहन, अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा, मोहन बाबू भी हैं।

शाहरुख खान ने रोमांटिक 'राहुल' और 'राज' को लेकर कही मज़ेदार बात, VIDEO में बताया कैसा है 'पठान'

Latest Bollywood News