Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Anupamaa ने शॉर्ट स्कर्ट पहन बॉलीवुड स्टार गोविंदा संग लगाए थे ठुमके, क्या आपने देखा ये VIDEO?

Rupali Ganguly and Govinda Song: हर दिल में 'अनुपमा' बनकर छा जाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली एक समय बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। उनका और गोविंदा का एक सॉन्ग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 18, 2023 16:34 IST
Anupamaa AKA Rupali Ganguly - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Anupamaa AKA Rupali Ganguly

Anupamaa AKA Rupali Ganguly danced with  Govinda: टीवी इंडस्ट्री में बीते 2 साल से राज करने वालीं 'अनुपमा' यानी रुपाली गांगुली टीवी शो में आमतौर पर साड़ी में ही नजर आती हैं। 'अनुपमा' का किरदार एक सीधी-सादी महिला का है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये साड़ी वाली अनुपमा एक समय बॉलीवुड में लीड एक्ट्रेस बनकर काम कर चुकी है। वह भी किसी ऐसे वैसे हीरो के साथ नहीं बल्कि उस दौर के हीरो नंबर 1 डांसिंग स्टार गोविंदा साथ। 

देखकर फैंस को नहीं हुआ यकीन 

जी हां! यह बात सच है कि 'अनुपमा' में लीड किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली टीवी में अपनी किस्मत आजमाने से पहले फिल्मों में भी आ चुकी हैं। उन्होंने गोविंदा और मिथुन जैसे बड़े कलाकारों के साथ रोमांस भी किया है। आज एक ऐसा ही वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं। देखिए ये VIDEO... 

इस फिल्म का है ये सॉन्ग

यह सॉन्ग 'फुरसत मिले तो...' का वीडियो है, जिसमें हॉट अंदाज में रुपाली और गोविंदा डांस कर रहे हैं। गोविंदा का फनी लुक देख लोगों को हंसी आ रही है। यह सॉन्ग फिल्म साल 1997 में आई 'दो आंखें बारह हाथ' का है। उस समय से फिल्म भले ही हिट नहीं हुई हो लेकिन अब ये गाना रुपाली गांगुली के कारण चर्चा में है। इस गाने में रुपाली एक चुस्त शॉर्ट ड्रेस और खुले बालों में नजर आ रही हैं। 

Rakhi Sawant का हुआ मिसकैरेज, क्या निकाह के पहले ही थी प्रेग्नेंट!

टीवी पर ऐसा रहा सफर 

रुपाली (Rupali Ganguly) ने करियर की शुरुआत 2000 में टीवी सीरियल 'सुकन्या' से की थी। हालांकि उन्हें पहचान 2003 में टीवी शो 'संजीवनी' से मिली। 'संजीवनी' में उन्होंने डॉ. सिमरन चोपड़ा का किरदार निभाया। इसके बाद टीवी सीरियल 'साराभाई VS साराभाई' में मोनिशा का किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया गया।

शाहरुख खान ने रोमांटिक 'राहुल' और 'राज' को लेकर कही मज़ेदार बात, VIDEO में बताया कैसा है 'पठान'

Anupamaa: कपाड़िया परिवार को दहलीज पर आकर बद्दुआ देगी बा, अनुपमा की खुशियों को लगेगी नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement