Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: कपाड़िया परिवार को दहलीज पर आकर बद्दुआ देगी बा, अनुपमा की खुशियों को लगेगी नजर

'Anupamaa' में एक बार फिर बा और अनुपमा के बीच का सीन शुरू हो चुका है। हमेशा की तरह इस बार भी बा ने हर परेशानी का जिम्मेदार अनुपमा को ठहराया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 18, 2023 10:13 IST
anupamaa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER anupamaa latest update

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के सुपरहिट सीरियल 'Anupamaa' में एक बार फिर अनुपमा और बा के बीच की बहस शुरू हो चुकी है। आज के एपिसोड में बा अनुपमा को बद्दुआ देगी जिसके बाद अनुपमा के मन में डर बैठ जाएगा। आज के एपिसोड में इस सीरियल के फैंस को खूब ड्रामा देखने को मिलेगा। सीरियल की शुरुआत शाह परिवार के वनराज से होगी जो कि इस बात से परेशान है कि उसके घर का हाल ठीक नहीं चल रहा। ऐसे में वनराज की परेशानी को उनका छोटा बेटा समझेगा और अपने तरीके से पिता की मदद भी करेगा। लेकिन वनराज के मां लीला ने अब अनुपमा को सबक सिखाने का प्लान बना लिया।

यह भी पढ़ें: फिर गुस्साईं जया बच्चन, कही नौकरी से निकालने की बात, देखें VIDEO

अनुपमा के दरवाजे पर बा पहुंचती है और चिल्लाना शुरू कर देती है। बा अनुपमा को हर एक परेशानी का जिम्मेदार ठहराएगी और यहां तक कह देगी कि अगर वो तोषू की मदद करती तो शाह परिवार में ऐसे दिन नहीं आते। बा की बातें सुनकर अनुपमा उन्हें घर के अंदर आने को कहती है तो इस पर बा को गुस्सा आ जाता है और वो चिल्लाकर कहती है कि कुछ बातें घर के बाहर ही होनी चाहिए। बा अनुपमा को कहती है कि तू वहां से निकली और शाह परिवार के बुरे दिन शुरू हो गए। ये सब सुनकर अनुपमा भी दुखी हो जाती है। अनुपमा के घर से जाते-जाते बा गुस्से में कह देती है कि तुझे मेरी हाय लगे और तू भी परेशान हो। बा कहती है कि तेरी वजह से हमारा घर उजड़ा है तो देखना कहीं अब तेरा परिवार ना बिखर जाए। बा की बात सुनकर अनुपमा दुखी हो जाती है और हाथ जोड़ लेती है।

बा तो वहां से निकल जाती है लेकिन डिंपी अनुपमा को समझाने लगती है। अनुपमा के मन में बा की बात घर कर जाती है लेकिन फिर भी वह कहती है कि बा ने गुस्से में ऐसा बोल दिया लेकिन वो बुरा नहीं चाहती होंगी। वहीं जब बा घर पहुंचती है तो वनराज उन्हें समझाता है और कहता है कि अनुपमा को बद्दुआ नहीं देनी चाहिए थी। वनराज बा को समझाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन वो दुखी होकर हर बुरी बात का जिम्मेदार अनुपमा को ठहराती है। 

चार साल बिना फिल्म किए Top 4 अमीरों की लिस्ट में शाहरुख खान, इतनी कमाई के साथ टॉम क्रूज को पछाड़ा

अनुपमा खुद को दिलासा देते हुए कहती है कि अब मकर संक्रांति आ रही है और कुछ भी बुरा नहीं होगा। अनुपमा पति अनुज के पास पहुंचती है और दोनों एक दूसरे से प्यार भरी बातें करते हैं। दोनों छोटी अनु की पहली मकर संक्रांति को खास बनाने की तैयारी करने लगते हैं। आज के एपिसोड से एक बात तो साफ है कि जो परेशानियां अभी तक शाह परिवार पर थीं उससे कहीं ज्यादा परेशानियां कपाड़िया परिवार पर आने वाली हैं। क्योंकि बा ने जो बद्दुआ दी है उसकी पूरी कहानी तो सीरियल के मेकर्स पूरी बुन ही चुके होंगे तो ऐसे में आने वाले एपिसोड्स में अनुपमा  के घर में भी परेशानियां देखने को मिलने वाली हैं।

Bigg Boss 16: बिग बॉस का घर बना महंगाई का अड्डा, 10 लाख रुपये में मिला राशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement