Saturday, April 27, 2024
Advertisement

चार साल बिना फिल्म किए Top 4 अमीरों की लिस्ट में शाहरुख खान, इतनी कमाई के साथ टॉम क्रूज को पछाड़ा

Shah Rukh Khan, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 18, 2023 8:21 IST
shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK shah rukh khan

बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan जल्द ही फिल्म 'Pathaan' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। दुनियाभर में अपनी दमदार अदाकारी से राज करने वाले शाहरुख खान ने टॉम क्रूज, जैकी चैन, रॉबर्ट डी नीरो और जॉर्ज क्लूनी जैसे फेमस हॉलीवुड एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया है। वर्ल्ड ऑफ स्टैटिस्टिक्स द्वारा रिलीज की गई दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शाहरुख खान ने चौथा स्थान हासिल किया है। इस लिस्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की कुल संपत्ति 770 मिलियन डॉलर है। लिस्ट के टॉप तीन एक्टर्स की बात करें तो सबसे पहले नंबर पर जेरी सीनफेल्ड का नाम है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस का घर बना महंगाई का अड्डा, 10 लाख रुपये में मिला राशन

लिस्ट में दूसरे नंबर पर टायलर पेरी और तीसरे पर ड्वेन जॉनसन का नाम है। चौथे पर शाहरुख खान और पांचवे नंबर पर टॉम क्रूज का नाम है जिनके पास 620 मिलियन डॉलर हैं। बता दें कि शाहरुख खान ने भले ही 4 साल से बड़े पर्दे पर वापसी नहीं की है मगर इस दौरान भी उनकी कमाई जारी रही है। फिल्मों के अलावा भी शाहरुख खान की कमाई के कई अलग-अलग सोर्स हैं। जिनमें स्पोर्ट्स बिजनेस, वीएफएक्स कंपनी और कई ब्रांड विज्ञापन भी शामिल हैं। शाहरुख खान का घर हो या उनकी कारें सभी चर्चा में रहती हैं। शाहरुख को महंगी-महंगी कारों और घड़ियों का शौक है।

Mukesh Ambani ने की Rakhi Sawant की मदद, 'ड्रामा क्वीन' ने खुद खोला राज

Shah Rukh Khan के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। अब शाहरुख खान 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद आने वाले समय में फिल्म 'पठान' से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। इसके अलावा शाहरुख खान के पास राजकुमार हिरानी की 'डंकी' और एटली की एक्शन थ्रिलर 'जवान' भी पाइपलाइन में है। इन दोनों फिल्मों की शूटिंग भी करीब-करीब पूरी हो चुकी है।

Ventilator Support पर रखे जाने के बाद इस एक्ट्रेस ने फिर से शुरू की शूटिंग, देखिए तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement