Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फिर गुस्साईं जया बच्चन, कही नौकरी से निकालने की बात, देखें VIDEO

Jaya Bachchan जल्द ही आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और शबाना आजमी के साथ करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 18, 2023 9:30 IST
jaya bachchan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER jaya bachchan

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन को पैपराजी बिल्कुल भी पसंद नहीं है। जब भी वो घर से बाहर होती हैं और उनके पास फोटोग्राफर्स आकर तस्वीरें और वीडियो बनाते हैं तो वह भड़क उठती हैं। हाल ही में जया बच्चन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह गुस्से में यहां तक कह रही हैं कि 'ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए।' दरअसल, जया बच्चन अपने पति और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ एयरपोस्ट पर थीं और तभी कुछ फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगते हैं। पहले तो जया अंग्रेजी में समझाती हैं कि उनकी तस्वीरें क्लिक न करें लेकिन जब लोग नहीं मानते तो जया बच्चन को गुस्सा आ जाता है।

यह भी पढ़ें: चार साल बिना फिल्म किए Top 4 अमीरों की लिस्ट में शाहरुख खान, इतनी कमाई के साथ टॉम क्रूज को पछाड़ा

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि जया बच्चन और अमिताभ बच्चन को देख भीड़ उनकी तस्वीरें लेने के लिए आगे आने लगती है, इस दौरान जया बच्चन वहां खड़े एक शख्स से बात कर रही होती हैं कि तभी वहां मौजूद लोग उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर देते हैं। पहले तो जया बच्चन ने शालीनता से कहा, 'प्लीज मेरी तस्वीरें मत खींचिए। प्लीज फोटोज मत खींचिए। क्या आप लोगों को इंग्लिश समझ आती है?'

Bigg Boss 16: बिग बॉस का घर बना महंगाई का अड्डा, 10 लाख रुपये में मिला राशन

लेकिन जब लोगों ने उनकी बात नहीं सुनी तो जया बच्चन ने गुस्से में कहा कि ऐसे लोगों को नौकरी से निकाल देना चाहिए। इस दौरान अमिताभ बच्चन भी वहां दिखाई देते हैं जो एक पल के लिए जया को देखते हैं और फिर दोनों आगे बढ़ जाते हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन कभी भी फोटोग्राफर्स पर नहीं भड़कते हैं लेकिन जया बच्चन जैसे ही फोटोग्राफर्स को देखती हैं उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। जया बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में जया  फिल्ममेकर करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही अपकमिंग रोमांटिक फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। वहीं अमिताभ बच्चन ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले हैं।

Mukesh Ambani ने की Rakhi Sawant की मदद, 'ड्रामा क्वीन' ने खुद खोला राज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement