A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर क्यों कोंकणा सेन को मां नहीं देखने देती थीं रामायण-महाभारत? एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आखिर क्यों कोंकणा सेन को मां नहीं देखने देती थीं रामायण-महाभारत? एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

एक्ट्रेस कोंकणा सेन की मां उन्हें घर में रामायण और महाभारत नहीं देखने देती थीं। एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए हाल ही में कुछ ऐसा कहा है जो आपको बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर सकता है।आइए बताते हैं आखिर ऐसा क्यों था?

Konkona Sen Sharma - India TV Hindi Image Source : DESIGN कोंकणा सेन ने अपनी मां को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

अपनी जबरदस्त अदायगी से लाखों दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली कोंकणा सेन शर्मा ने हाल ही में अपनी मां को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। कोंकणा ने बताया है कि उन्हें घर में रामायण और महाभारत देखने की इजाजत नहीं थी। ये सुनकर आप सब जरूर चौंक गए होंगे? लेकिन ये सच है कि बचपन में  कोंकणा सेन को उनकी मां रामायण और महाभारत नहीं देखने देती थीं। साथ ही, कोंकणा ने इस इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि उन्हें अमेरिकी सोप ओपेरा भी देखने की इजाजत नहीं थी।क्या है इसके पीछे की वजह आइए आपको बताते है।

नहीं थी रामायण और महाभारत देखने की इजाजत

दरअसल कोंकणा सेन को उनकी मां बचपन में रामायण और महाभारत इसलिए नहीं देखने देती थीं, क्योंकि वो चाहती थीं कि उनकी बेटी  रामायण और महाभारत देखने से पहले उनको पढ़े और खुद की कल्पना के जरिए उनको जाने। इस बारे में बात करते हुए कोंकणा ने बताया कि, 'मेरी मां ने मुझसे कहा था कि महाकाव्यों के बारे में सबसे पहले आप किसी और की कल्पना के जरिए नहीं बल्कि खुद की कल्पना के जरिए उनको जानिए।' कोंकणा ने इसी इंटरव्यू में आगे यह भी बताया कि रामायण और महाभारत के अलावा उन्हें बोल्ड एंड द ब्यूटीफुल या सांता बारबरा जैसे अमेरिकी सोप को देखने की भी इजाजत नहीं थी, और तो और उनकी मां ने उन्हें कभी भी हिंदी और बंगाली फिल्में देखने की भी इजाजत नहीं दी। 

कोंकणा की मां बचपन में करती थीं ऐसा व्यवहार

बता दें कि कोंकणा जब बच्ची थीं तब भी उनकी मां उनके साथ एक एडल्ट की तरह व्यवहार करती थीं। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं तो बस बच्ची थी। फिर भी, जिस तरह से उन्होंने मेरा पालन-पोषण किया। मुझे हमेशा अपनी खुद की एक जगह दी गई। इसलिए, मुझे लगता है, इससे मुझे अपनी लाइफ में बहुत मदद मिली।'

कोंकणा की फिल्में 

कोंकणा के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार हाल ही में रिलिज हुई फिल्म हिंदी एक्शन थ्रिलर कुत्ते में नजर आई थीं। इसके अलावा वह जल्द ही नेटफ्लिक्स डार्क कॉमेडी सीरीज सूप में दिखने वाली हैं, जिसमें वह मनोज बाजपेयी के साथ अभिनय करती नजर आएंगी।

 

आखिर आज क्या है खास? गूगल भी कर रहा दिवंगत अभिनेत्री Sridevi को याद

Bigg Boss OTT 2 से निकलते ही जिया शंकर ने खरीदी लग्जरी कार, वीडियो देखकर खुले रह गए लोगों के मुंह

Gadar 2 ले आई सौतेली बहनों ईशा-अहाना को Sunny Deol के करीब, 40 सालों में भाई के लिए किया कुछ ऐसा, हर तरफ हो रही वाहवाही!

 

Latest Bollywood News