Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2 से निकलते ही जिया शंकर ने खरीदी लग्जरी कार, वीडियो देखकर खुले रह गए लोगों के मुंह

'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर से मिड वीक एविक्शन में जिया शंकर बाहर हो गई थीं। घर से बाहर आने के कुछ ही दिन बाद एक्ट्रेस ने नई कार खरीदी है और वो भी एक लग्जरी कार। कार के साथ उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: August 13, 2023 8:53 IST
Bigg boss Ott, jiya Shankar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नई कार के साथ जिया शंकर।

'बिग बॉस ओटीटी 2' भारत में सबसे लोकप्रिय रियलिटी स्ट्रीमिंग शो में से एक बन गया है, जो अपने ड्रामा, कंट्रोवर्सीज और इंटेंस कम्पटीशन से ऑडियंस को आकर्षित कर रहा है। 'बिग बॉस ओटीटी' का अब आखिरी हफ्ता चल रहा है। घर में अब टॉप 5 कंटेस्टेंट ही बचे हैं। 14 अगस्त को होने वाले फिनाले से पहले ही मिड एविक्शन में जिया शंकर बेघर हो गईं। एक्ट्रेस 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर से बाहर आने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं। बाहर आते ही पहले तो उन्होंने एल्विश यादव को फॉलो किया, वहीं अब उन्होंने नई कार खरीदी है। 

जिया ने खरीदी लग्जरी कार

जिया शंकर 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर से बाहर आने के तीन दिन बाद ही नई गाड़ी खरीदने पहुंचीं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने ऐसी-वैसी नहीं, बल्कि लग्जरी बीएमडब्लू कार खरीदी है। सामने आए वीडियो में जिया शंकर कार के आगे नारियल फोड़ती नजर आ रही हैं। वीडियो में जिया काफी खुश दिख रही हैं। उन्होंने ऑल व्हाइट आउटफिट कैरी किया है। 

लोगों को फैंस ने दिया जवाब
जिया शंकर का कार वाला वीडियो देखने के बाद कई लोग एक्ट्रेस से सवाल कर रहे थे कि क्या उन्होंने ये 'बिग बॉस ओटीटी 2' की कमाई से इसे खरीदा है? एक्ट्रेस ने तो इस बात का कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन उनके फैंस ने लोगों की बोलती बंद कर दी है। एक शख्स ने लिखा, 'वो खुद से यहां तक पहुंची हैं। वो पहले से एक्टिंग कर रही हैं।' वहीं एक ने लिखा, 'बिग बॉस में जाने से पहले ही जिया ने गाड़ी बुक कर ली थी।' इसी तरह कई और फैंस भी जिया के सपोर्ट में खड़े नजर आए। 

Bigg boss Ott, jiya Shankar

Image Source : INSTAGRAM
जिया के सपोर्ट में आए लोग।

ये हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट
पहली बार ऐसा हो रहा है कि 'बिग बॉस' का फिनाले रविवार को नहीं बल्कि सोमवार को रखा गया है। शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट में पूजा भट्ट, मनीषा रानी, बेबिका धर्वे, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव शामिल हैं। आखिरी हफ्ते में भी घर में कई खुलासे देखने को मिल रहे हैं। अब तक पुनीत सुपरस्टार, अविनाश सचदेव, साइरस ब्रोचा, आलिया, पलक पुरसवानी, अकांक्षा पुरी, जिया शंकर, जद हदीद और फलक नाज घर से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि इस बार शो कौन जीतता है।  

ये भी पढ़ें: आखिर आज क्या है खास? गूगल भी कर रहा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को याद

'गदर 2' ले आई सौतेली बहनों ईशा-अहाना को सनी के करीब, भाई के लिए किया कुछ ऐसा, हर तरफ हो रही वाहवाही!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement