A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस फेमस वेब सीरीज के क्रू मेंबर की गाजा में हुई मौत, हमास के खिलाफ कार्रवाई में गई जान

इस फेमस वेब सीरीज के क्रू मेंबर की गाजा में हुई मौत, हमास के खिलाफ कार्रवाई में गई जान

इजरायली टेलीविजन सीरीज 'फौदा' के एक क्रू सदस्य मातन मीर की कथित तौर पर गाजा में इजरायल की कार्रवाई में मौत हो गई है। इस बात की जानकारी फौदा के सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी गई है।

 Matan Meir- India TV Hindi Image Source : DESIGN फौदा वेब सीरीज के क्रू मेंबर की हुई मौत

इजरायली नेटफ्लिक्स शो 'फौदा' के प्रोडक्शन क्रू के एक सदस्य की गाजा में इजरायल की कार्रवाई के दौरान मौत हो गई है। इस बात की जानकारी फौदा सीरीज के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट में दी गई है। 'टीम फौदा' ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, 'हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि हमारे फौदा परिवार के सदस्यों में से एक, मातन मीर की गाजा में कार्रवाई के दौरान मौत हो गई है। वे एक अभिन्न क्रू सदस्य थे। इस क्षति से कलाकार और पूरा क्रू सदमें में है। हम मातन के परिवार और दोस्तों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।'

 युद्ध के दौरान गई मातन मीर की जान

इसके अलावा फौदा के निर्माता, एवी असाचारॉफ ने भी एक्स पर अपनी संवेदना व्यक्त की, और बताया कि प्रोडक्शन क्रू के सदस्य उत्तरी गाजा में लड़ाई में जान चली गई है। हमास ने सात अक्टूबर को इस्त्राइल पर आक्रमण शुरू किया था। इसके बाद, इस्त्राइल ने हमास पर जवाबी हमला किया था। 

 इस्त्राइल में काफी लोकप्रिय है 'फौदा' शो

आपको बता दें कि 'फौदा' एक इजरायली टेलीविजन सीरीज है, जो इजरायल के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। इस शो को अरबी और हिब्रू में फिल्माया गया है। इस सो में इस्त्राइली रक्षा बल और खुफिया एजेंसिया को फिलिस्तीन और गाजा में अपने विरोधियों से लड़ते हुए दिखाया गया है। इस सीरीज को दिसंबर 2016 में नेटफ्लिक्स ने अपने प्लेटफार्म पर रिलीज किया था।

 

ये भी पढ़ें-

लाइट्स के बीच एक दूजे की बाहों में खोए दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, इस अंदाज में कपल ने मनाई पहली दिवाली

सुष्मिता सेन पहले पहनी हुई साड़ी को किया रिपीट, शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में लूटी लाइमलाइट

पाकिस्तानियों का शिकार करने निकला 'टाइगर', एक्शन का फुल डोज है सलमान खान की 'टाइगर 3'

Latest Bollywood News