A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुकेश चंद्रशेखर समेत 8 के खिलाफ ईडी ने दायर की चार्जशीट, जैकलीन को गिफ्ट किया है लाखों का घोड़ा

सुकेश चंद्रशेखर समेत 8 के खिलाफ ईडी ने दायर की चार्जशीट, जैकलीन को गिफ्ट किया है लाखों का घोड़ा

पटियाला हाउस कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर सहित अन्य आरोपियों को खिलाफ चार्जशीट दायर की है।

suresh and jacqueline - India TV Hindi Image Source : INDIA TV सुरेश के साथ जैक्लीन 

Highlights

  • सुकेश चंद्रशेखर सहित आठ के खिलाफ जार्चशीट दायर।
  • जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही पर करोड़ो खर्च करने का लगा है आरोप।

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में जांच एजेंसी ED ने देश के सबसे बड़े ठग सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी लीना मारिया पॉल समेत 8 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है।करीब 7000 पन्नों की चार्जशीट में यह भी लिखा है कि बॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री जैकलीन और नोरा फतेही पर सुकेश चंद्रशेखर ने करोड़ों रुपए खर्च किए।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने क्या कियारा आडवाणी को नहीं भेजा शादी का इनविटेशन? एक्ट्रेस ने कही ये बात

चार्जशीट के अंदर लिखा है कि सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को करीब 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट दिए, जिनमें एक बीएमडब्ल्यू कार, एक आई फ़ोन, महंगी ज्वेलरी और अन्य सामान शामिल हैं। जैकलीन को सुकेश ने 4 फारसी बिल्लियां भी गिफ्ट की थी जिनमें एक बिल्ली की कीमत करीब 9 लाख रुपये है।

इसके अलावा लाखो रुपए का एक घोड़ा भी सुकेश ने जैकलीन को गिफ्ट किया था।यही नहीं जेकलीन के अकॉउंट में करीब 52 करोड़ रुपये भी ट्रांसफर किए, जिसके पुख्ता सबूत ED के पास मौजूद हैं। वहीं, नोरा फतेही को भी करीब 1 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए गए जिनमे लग्जरी कार शामिल है। इसके अलावा सुकेश ने बेल के दौरान करीब 8 करोड़ रुपये दिल्ली से चेन्नई जाने के लिए चार्टेड फ्लाइट पर खर्च किये। इसी फ्लाइट से जैकलीन ने भी मुम्बई से चेन्नई का सफर उसी दौरान किया, इसके सबूत भी ED के पास मौजूद हैं।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Atrangi Re: सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ पहुंची गुरुद्वारे, माधुरी संग 'चकाचक' गाने पर लगाए ठुमके

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: जेठालाल की बेटी नियति जोशी बनेंगी दुल्हनिया, दयाबेन नहीं होंगी शादी में शामिल!

कन्नड़ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शिवराम का निधन

Latest Bollywood News