A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ind vs AUS: Rohit Sharma के रन आउट पर रितेश देशमुख ने कह दी ये बात, अब वायरल हो रहा ट्वीट

Ind vs AUS: Rohit Sharma के रन आउट पर रितेश देशमुख ने कह दी ये बात, अब वायरल हो रहा ट्वीट

Rohit Sharma: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा रन आउट हुए इसपर रितेश देशमुख ने कुछ ट्वीट किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Rohit Sharma

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच 6 विकेट से जीत लिया। दूसरा मैच जीतने के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। दूसरा टेस्ट मैच जीतते ही टीम इंडिया टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक टीम बन गई है। चेतेश्वर पुजारा ने चौका लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाई है, लेकिन इस मैच की दूसरी पारी में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रन आउट हो गए। जिसको लेकर एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने रिएक्ट किया है जो अब वायरल हो रहा है। 

swara bhaskar इंटर रिलिजन शादी के बाद हो रही ट्रोल, वायरल हो रहे ये मजेदार मीम्स, देखकर नहीं कर पाएंगे हंसी कंट्रोल

दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान रोहित शर्मा रन आउट हुए, लेकिन रोहित चाहते तो चेतेश्वर पुजारा को भी रन आउट कर सकते थे, लेकिन उन्होंने अपनी जिम्मेदारी समझते हुए बिना स्वार्थी के लौटना जरूरी समझा। इसी कारण बाकि के साथ-साथ रितेश देशमुख भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। रितेश ने लिखा- 'क्या रोहित शर्मा ने चेतेश्वर पुजारा के लिए अपने विकेट त्याग दिया। ये है कप्तान की लीडरशिप।' एक यूजर ने कहा कप्तान हो तो ऐसा-  अपनी गलती स्वीकार की और रन आउट होकर पवेलियन लौटे रोहित शर्मा। एक ने कहा माई कैप्टन माई मैन माई लीडर माई इंस्पिरेशन। निस्वार्थ कैप्टन रोहित शर्मा। एक ने कहा हमेशा अपनी टीम को अपने से पहले रखता है। वह सच्चे कैप्टन हैं।

Gadar 2 में हुआ बड़ा बदलाव, ये फेमस एक्टर निभाएंगे खलनायक का रोल

भारत ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से करारी शिकस्त दे दी। इस जीत के दम पर टीम इंडिया ने चार मैच की टेस्ट सीरीज में 2-0 की बढ़त भी हासिल कर ली। सीरीज में लगातार दूसरी जीत दर्ज करके भारतीय टीम ने आईसीसी टेस्ट रैंकिंग्स में नंबर एक की कुर्सी को अपने नाम कर लिया। 

Latest Bollywood News