Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Gadar 2 में हुआ बड़ा बदलाव, ये फेमस एक्टर निभाएंगे खलनायक का रोल

Gadar 2: सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' को लेकर खास जानकारी सामने आई है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: February 19, 2023 19:11 IST
ians- India TV Hindi
Image Source : IANS Gadar 2

'गदर : एक प्रेम कथा' की अगली कड़ी 'गदर 2' में खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता रोहित चौधरी का फिल्म में पहले छोटा सा हिस्सा था, लेकिन निर्देशक अनिल शर्मा को उनका काम पसंद आया। उसके बाद उनकी भूमिका बढ़ा दी गई। यह बताते हुए कि वह इस फिल्म का हिस्सा कैसे बने, रोहित ने कहा, "फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा और मैं लंबे समय से करीबी दोस्त रहे हैं, हालांकि शुरुआत में उन्होंने मुझे एक दोस्त के रूप में फिल्म में एक छोटा-सा हिस्सा ऑफर किया था, जैसे ही मैंने काम करना शुरू किया, यह जल्द ही एक पूर्ण चरित्र बन गया। मैं कहानी का दूसरा खलनायक हूं, जिसे निभाने में बहुत मजा आया। जैसा कि अनिल जी ने मुझे बताया, मुझे खुशी है कि मेरी भूमिका बढ़ा दी गई है, क्योंकि उन्हें मेरा काम पसंद आया और यह एक दोस्त पर एहसान जैसा नहीं है। यह इस पूरी गदर यात्रा का मुख्य आकर्षण रहा है।"

Rakhi Sawant Pregnancy: मिसकैरेज को लेकर छलका राखी सावंत का दर्द, कहा बाल-बाल बची मेरी जान

चौधरी ने कहा कि वह न केवल 'गदर 2' का हिस्सा होंगे, बल्कि 'अपने' के सीक्वल में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा, "हमने 'अपने 2' पर काम शुरू किया था, जहां मैं एक मुक्केबाज की भूमिका निभाते हुए नजर आऊंगा, लेकिन 'गदर 2' का निर्माण उससे पहले ही शुरू हो गया था, इसलिए हमने बाद की शूटिंग सबसे पहले पूरी की।" अभिनेता ने 2001 में रिलीज हुई 'गदर' के बारे में बात करते हुए कहा, "जब भी गदर टीवी पर चलती थी, मैं कभी भी चैनल नहीं बदलता था। 2001 में रिलीज हुई कई अद्भुत फिल्में थीं, लेकिन अगर आप मुझसे पूछें कि किस फिल्म ने दर्शकों पर प्रभाव डाला तो मैं 'गदर : एक प्रेम कथा' का नाम लूंगा। दिल दहला देने वाली इस प्रेम कहानी का हिस्सा बनना हमेशा मेरे किए सबसे प्रमुख काम में से एक होगा।"

Priyanka Chopra ने खुद दिखाई अपनी बेटी की झलक, आप भी देखिए अपने पापा पर गई है मालती!

निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित, नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'गदर 2' फिल्म में मनीष वाधवा जो एक काफी पॉपुलर एक्टर है, ये 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। खबरों की मानें तो इस फिल्म को 100 करोड़ के बजट से बनाया जा रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement