Saturday, February 24, 2024
Advertisement

swara bhaskar इंटर रिलिजन शादी के बाद हो रही ट्रोल, वायरल हो रहे ये मजेदार मीम्स, देखकर नहीं कर पाएंगे हंसी कंट्रोल

Swara Bhaskar Marriage: स्वरा भास्कर ने फहद के साथ सगाई और कोर्ट मैरिज की है। हाल ही में दोनों के कई मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: February 19, 2023 19:11 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER swara bhaskar

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और सपा नेता फहद अहमद काफी चर्चा में हैं। बता दें एक्ट्रेस ने फहद अहमद से कोर्ट में शादी कर ली। शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने ट्विटर पर एक पोस्ट भी किया था, जिस वीडियो में दोनों का प्यार नजर आ रहा था। फैंस कपल को बधाई भी दे रहे हैं। स्वरा भास्कर के पति फहद अहमद मुसलमान हैं और वो हिंदू उन्होंने इंटर रिलिजन शादी की है, जिस कारण यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

Gadar 2 में हुआ बड़ा बदलाव, ये फेमस एक्टर निभाएंगे खलनायक का रोल

बता दें स्वरा की शादी पर बने कई मीम वायरल हो रहे हैं। ऐसे में एक मीम वायरल हुआ था, जिसमें स्वरा भास्कर को उनकी डाउन टू अर्थ शादी के लिए सराहा गया था, इस मीम को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा था समन्वय ने मेरे दिमाग का हर एक विचार पढ़ लिया है। जानकारी के अनुसार कपल मार्च में धूमधाम से शादी करेंगे।

Rakhi Sawant Pregnancy: मिसकैरेज को लेकर छलका राखी सावंत का दर्द, कहा बाल-बाल बची मेरी जान

स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) और फहाद अहमद (Fahad Ahmad) की पहली मुलाकात प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी। स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) और फहाद अहमद (Fahad Ahmad) ने 6 जनवरी को स्‍पेशल मैरिज एक्‍ट के तहत अपनी शादी रज‍िस्‍टर की थी। फहाद अहमद समाजवादी पार्टी की युवा इकाई के महाराष्ट्र और मुंबई के स्टेट प्रेसिडेंट हैं। फहाद ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से पढ़ाई की है। उन्होंने एमफिल करने टाटा इंस्टीट्यूट आफ सोशल साइंस किया और फिर पीएचडी भी की।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement