A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Aryan Khan ने न्यासा देवगन के साथ की पार्टी, Photos देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

Aryan Khan ने न्यासा देवगन के साथ की पार्टी, Photos देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड सेलेब्स हर फेस्टिवल को धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं, हाल ही में कई सेलेब्स के यहां दिवाली पार्टी रखी गई, जिसमें सितारे शामिल हुए। सोशल मीडिया पर दिवाली पार्टी से स्टार किड्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

aryan khan party- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ORRY1 आर्यन खान ने न्यासा देवगन के साथ की पार्टी

इस साल की दिवाली सभी के लिए बेहद खास रही है। लोगों ने कोरोना के डर के बिना परिवार और दोस्तों के साथ इस फेस्टिवल को सेलिब्रेट किया। पैनडमिक के बाद से बॉलीवुड सेलेब्स की दिवाली पार्टी भी नहीं हो रही थी जो कि इस साल धूमधाम से मनाई गई। बी-टाउस से जुड़े सितारों ने अपने घर पर पार्टी का आयोजन किया जिसमें सेलेब्स ने शिरकत की। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। निर्माता-लेखक अमृत पाल बिंद्रा की दिवाली पार्टी में शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के साथ पहुंचे थे। जहां अनन्या पांडे, सारा अली खान, न्यासा देवगन और इब्राहिम अली खान भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Ram Setu Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' ने मचाया धमाल, दूसरे दिन किया करोड़ों का बिजनेस

बॉलीवुड के स्टार किड्स के दोस्त यूजर ओरहान अवात्रामणि ( Orhan Awatramani )  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें किंग खान के बेटे आर्यन खान, काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन, एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और जाह्नवी कपूर नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'अब तो न्यासा और आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है।' 

Image Source : instagram/orry1आर्यन खान

तस्वीरों में आर्यन खान ब्राउन कोर्ट में हैंडसम लग रहे थे वहीं न्यासा देवगन लाइट ब्लू कलर के लहंगे में दिखाई दीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इस पार्टी में बेज-लाल लहंगे में नजर आईं तो वहीं जाह्नवी कपूर ने दिवाली पार्टी के लिए सिल्वर कलर की साड़ी चुनी। अनन्या पांडे ने इस मौके के लिए लाल रंग की आउटफिट को सलेक्ट किया।

Image Source : instagram/orry1आर्यन खान दिवाली पार्टी

शाहरुख खान के करियर की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, उनकी दो फिल्में जवान और पठान रिलीज को तैयार हैं। पठान में शाहरुख खान के अपोजिट दीपिका पादुकोण दिखाई देंगी। फिल्म ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर के बाद यह दोनों की साथ में चौथी फिल्म होगी। वहीं आर्यन खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अब तक कोई भी खबर सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान वेब सीरीज के जरिए बतौर लेखक डेब्यू कर सकते हैं। 

Pooja Batra Birthday: 46 साल की उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं पूजा बत्रा, दिखती हैं यंग

Nayanthara और Vignesh Shivan को सरोगेसी मामले में मिली बड़ी राहत, तमिलनाडु सरकार ने कहीं ये बातें...

Latest Bollywood News