A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड iPhone 14: बॉलीवुड से लेकर साउथ के सितारों पर छाया iPhone 14 का जादू, लग्जरी फोन के मालिक बने ये स्टार्स

iPhone 14: बॉलीवुड से लेकर साउथ के सितारों पर छाया iPhone 14 का जादू, लग्जरी फोन के मालिक बने ये स्टार्स

iPhone 14: आईफोन 14 प्रो (iPhone14 Pro) का इस वक्त देश के कौने-कौने में ज़िक्र हो रहा है। बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के सितारें इस फोन की चर्चा कर रहे हैं।

Bollywood Stars- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TWITTER Bollywood Stars

Highlights

  • बॉलीवुड सितारों पर छाया iPhone14 का खुमार
  • साउथ के सितारें भी हुए iPhone14 के दीवाने

iPhone 14: बात जब भी फोन की होती है तो आईफोन का नाम न आए ऐसा हो नहीं सकता। आईफोन का खुमार सिर्फ आम लोगों पर ही नहीं बल्कि हमारे बॉलीवुड सितारों पर भी छाया रहता है। इस वक्त हर जगह बस आईफोन 14 प्रो (iPhone14 Pro) की ही बात हो रही है। जबसे ये फोन लॉन्च हुआ है। हर किसी के बीच बस इसे खरीदने को होड़ लगी हुई है। इस रेस में हमारे सुपरस्टार्स भी पीछे नहीं है। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के सितारों ने अपने-अपने आईफोन 14 प्रो को फ्लॉन्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। चलिए जानते हैं कौन-कौन से सितारें इस लग्जरी फोन के मालिक बन चुके हैं।

करण जौहर 

धर्मा प्रोड्क्शन हाउस के मालिक और फिल्ममेकर करण जौहर को भी इस फोन का चस्खा लग चुका है। करण ने अपने न्यू आईफोन 14 प्रो की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सबको बताया कि अब उनके पास भी ये फोन है। 

Image Source : InstagramKaran Johar iPhone 14

महेश बाबू 
 

साउथ में भी इस फोन के दीवानों की कमी नहीं है। सुपरस्टार महेश बाबू ने भी हाल ही में नया आईफोन 14 प्रो खरीदा है। अपने नए फोन से एक्टर ने एक सेल्फी लेकर उसे पोस्ट भी किया है।

अल्लू अर्जुन
 

आईफोन 14 प्रो खरीदने की रेस में अल्लू अर्जुन का भी नाम शामिल है। एक्टर ने भी अपना नया आईफोन 14 प्रो सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट किया है। 

Image Source : InstagramAllu Arjun iPhone 14

The Ghost: सोनल चौहान ने 'द घोस्ट' के सेट से शेयर किया BTS वीडियो, नागार्जुन के साथ नजर आएंगी एक्ट्रेस

दिशा पाटनी
 

एक्ट्रेसस की बात की जाए तो बोल्ड एंड हॉट दिशा पटानी भी नए आईफोन 14 प्रो की मालकिन बन चुकी हैं। इंस्टा स्टोरी पर दिशा ने इसे फ्लॉन्ट भी किया था।

जाह्नवी कपूर 
 

जाह्नवी कपूर ने भी नया आईफोन 14 प्रो खरीद लिया है। फोन की पिक्चर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - 'हे भगवान ये कितना सुंदर है।'

Image Source : InstagramJanhvi Kapoor iPhone 14

सिद्धांत चतुर्वेदी 
 

सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी हाल ही में नया आईफोन 14 प्रो खरीदा है। जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं है। 

Pathaan: Deepika Padukone ने फैंस के साथ फिल्म से जुड़ी शेयर की एक अपडेट, बोलीं - 'वर्क इन...'

 

 

Latest Bollywood News