Friday, May 10, 2024
Advertisement

The Ghost: सोनल चौहान ने 'द घोस्ट' के सेट से शेयर किया BTS वीडियो, नागार्जुन के साथ नजर आएंगी एक्ट्रेस

The Ghost: नागार्जुन जल्द ही फिल्म 'द घोस्ट' में सोनल चौहान के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में सोनल ने फिल्म के सेट से बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

Reported By : IANS Edited By : Sushma Kumari Published on: September 22, 2022 23:19 IST
Sonal Chauhan shares BTS video from the sets of 'The Ghost'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SONALCHAUHAN Sonal Chauhan shares BTS video from the sets of 'The Ghost'

Sonal Chauhan shares BTS video from the sets of 'The Ghost':  अभिनेत्री सोनल चौहान टॉलीवुड स्टार नागार्जुन के साथ उनकी आगामी एक्शन-थ्रिलर 'द घोस्ट' में स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। सोनल ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक बिहाइंड द सीन्स (बीटीएस) वीडियो साझा किया, जिसमें खुद को और नागार्जुन को हथियारों का प्रशिक्षण देते हुए दिखाया गया है। बीटीएस वीडियो में एक्शन दृश्यों के लिए तैयारी करते हुए और कुछ भारी हथियार पकड़े हुए उन्हें कुछ अलग करते हुए देखा जा सकता है।

हाल ही में, सोनल सेट पर घायल हो गई थीं। अभिनेत्री को एमएमए प्रशिक्षण के दौरान फ्रैक्चर हो गया था और उन्हें कुछ ह़फ्ते के लिए किसी भी एक्शन दृश्यों से बचने के लिए कहा गया था, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी। 'द घोस्ट', प्रवीण सत्तारू द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में गुल पनाग, अनिखा सुरेंद्रन, मनीष चौधरी, रवि वर्मा और श्रीकांत अयंगर भी हैं। यह फिल्म 5 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

'द घोस्ट' के अलावा, सोनल चौहान एक और बड़े प्रोजेक्ट, 'आदिपुरुष' में भी व्यस्त हैं, जो रामायण पर आधारित द्विभाषी हिंदू पौराणिक फिल्म है, जो ओम राउत द्वारा बनाई गई है और टी-सीरीज फिल्म्स और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रभास भी मुख्य भूमिकाओं में राघव, कृति सैनन और सैफ अली खान के रूप में हैं। फिल्म 12 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें - 

Pathaan: Deepika Padukone ने फैंस के साथ फिल्म से जुड़ी शेयर की एक अपडेट, बोलीं - 'वर्क इन...'

Sunny Deol की फिल्म Chup ने रिलीज से पहले तोड़े रिकॉर्ड्स, प्री-बुकिंग के आंकड़े जानकर चौंक जाएंगे!

Double XL teaser: हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की बात सुनकर कान बंद कर लेंगे लड़के, एक बार आप भी सुने

50 रुपये प्रति शो से लेकर 'कॉमेडी के बादशाह' तक : राजू श्रीवास्तव का प्रेरक जीवन

Richa Chadha- Ali Fazal: शादी के कार्ड के नाम पर माचिस की डिब्बी भेजकर मेहमानों को इंवाइट करेंगे ऋचा और अली !

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement