Friday, April 19, 2024
Advertisement

Pathaan: Deepika Padukone ने फैंस के साथ फिल्म से जुड़ी शेयर की एक अपडेट, बोलीं - 'वर्क इन...'

Pathaan:दीपिका पादुकोण ने एक्शन फिल्म 'पठान' के लिए डबिंग शुरू कर दी है, इसको लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक झलक साझा की है।

Reported By : IANS Written By : Sushma Kumari Published on: September 22, 2022 22:58 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ DEEPIKAPADUKONE Deepika Padukone

Pathaan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) चार साल बाद एक्शन फिल्म 'पठान' (Pathaan) के जरिए  बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। उनके चाहने वाले भी उन्हें पर्दे पर एक बार फिर से देखने के लिए काफी बेताब हैं। वहीं सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे। इस बीच दीपिका ने फैंस के साथ फिल्म से जुड़ी एक झलक शेयर की है। 

दीपिका पादुकोण ने शेयर की 'पठान' के डबिंग सेशन की झलक

दरअसल,  बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें टेबल पर रखी माइक और स्क्रिप्ट दिखाई दे रही है। अब  इस तस्वीर को देखने के बाद साफ जाहिर हो रहा है कि दीपिका ने 'पठान' के लिए डबिंग शुरू कर दी है। इसके साथ ही पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा - 'वर्क इन प्रोग्रेस...पठान।' हालांकि इस तस्वीर में दीपिका नजर नहीं आ रही हैं। 

'पठान' में शाहरुख खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी दीपिका

आपको बता दें कि 'ओम शांति ओम' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' के बाद एक बार फिर दीपिका 'पठान' में शाहरुख खान के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही दीपिका और शाहरुख चौथी बार साथ नजर आएंगे। वहीं, यह पहली बार होगा जब जॉन, शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में दीपिका जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले ही दीपिका ने अपने लुक से पर्दा उठाते हुए एक टीजर वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक फाइटर लुक में नजर आ रही हैं। बता दें कि यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें - 

Sunny Deol की फिल्म Chup ने रिलीज से पहले तोड़े रिकॉर्ड्स, प्री-बुकिंग के आंकड़े जानकर चौंक जाएंगे!

Double XL teaser: हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की बात सुनकर कान बंद कर लेंगे लड़के, एक बार आप भी सुने

50 रुपये प्रति शो से लेकर 'कॉमेडी के बादशाह' तक : राजू श्रीवास्तव का प्रेरक जीवन

Richa Chadha- Ali Fazal: शादी के कार्ड के नाम पर माचिस की डिब्बी भेजकर मेहमानों को इंवाइट करेंगे ऋचा और अली !

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement