A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सामने आई आयरा खान-नुपुर शिखरे की शादी की तस्वीर, दुल्हन का लुक जीत लेगा आपका दिल... दूल्हे के लुक को देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

सामने आई आयरा खान-नुपुर शिखरे की शादी की तस्वीर, दुल्हन का लुक जीत लेगा आपका दिल... दूल्हे के लुक को देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

आमिर खान की बेटी आयरा खान आज अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने आज कोर्ट मैरिज कर लिया है, जिसकी कुछ झलकियां इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस दौरान मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी के साथ वेडिंग वेन्यू पहुंचे हैं।

ira Khan- nupur shikhare- India TV Hindi Image Source : DESIGN देखिए आयरा खान-नुपुर शिखरे की शादी की तस्वीर

आज यानी बुधवार को आमिर खान की बेटी आयरा खान सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों ने आज अपने करीबी रिश्तेदार और फैमिली की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज किया है। इस दौरान की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर मजकर वायरल हो रही हैं। इस दौरान जहां दुल्हन के लुक में आयरा सभी का दिल जीतती नजर आ रही हैं। वहीं दूल्हे नुपुर का लुक फैंस को हैरान कर रहा है। 

आयरा दुल्हन के लुक में दिखीं खूबसूरत

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि आयरा आइवरी कलर के लंहगे में सजी-धजी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं नुपुर शिखारे शॉर्ट्स और वेस्ट में नजर आ रहे हैं। शादी के दौरान दुल्हे का ये लुक फैंस को हैरान कर रहे है। वहीं आमिर खान अपनी बेटी के शादी दोरान व्हाइट धोती- कुर्ता पहने सर पर साफा बांधे नजर आए। वहीं आयरा की दोनों मम्मी भी बेटी की शादी के लिए काफी सजी-संवरी दिखी। देखा जाए तो शादी में मौजूद हर एक इंसान काफी तैयार होकर पहुंचा था, सिर्फ दूल्हे राजा को छोड़कर। वाकई शादी के दौरान नुपुर का ये कैजुअल लुक हर किसी को हैरान कर रहा है। 

Image Source : Design देखिए आयरा खान-नुपुर शिखरे की शादी की तस्वीर

नुपुर के लुक को देख हैरान हुए फैंस 

इससे पहले नुपुर के बारात की कुछ झलकियां सामने आ चुकी हैं, जिसमें वो सेम जिम के कपड़ों में ही नजर आए थे। इस दौरान नुपुर को ढोल-नगाड़ों पर जमकर नाचते हुए भी देखा गया। ये सबकर देखकर भी फैंस काफी हैरान थे। क्योंकि अकसर सबने दूल्हों को घोड़ी पर या कार पर सवार होकर बारात लेकर जाते हुए देका है, लेकिन आमिर खान के दामाद नुपुर ने अलग ही अंदाज में बारात लेकर एंट्री ली थी। इस दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। 

आमिर की बेटी की शादी में शामिल हुए मुकेश और नीता अंबानी

बता दें कि नुपुर और आयरा की शादी में मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ शरीक हुए। अबानीज का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें आमिर खान ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को गले लगकर उनका स्वागत करते हुए नजर आते हैं।

इस तरह शुरू हुई थी आयरा और नुपुर की प्रेम कहानी

बता दें कि आयरा खान और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की थी। आयरा के इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए थे। आयरा खान और नुपुर की पहली मुलाकात फिटनेस ट्रेनिंग सेशन के दौरान हुई थी। आपको बता दें कि नुपुर आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की थी। ऐसे में आयरा जब डिप्रेशन में थी तो उससे बागर आने में  नुपुर ने उनकी काफी मदद की थी। जिसके बाद से ही दोनों के बीच कुछ-कुछ होता है वाला सीन क्रिएट हुआ और अब फाइनली दोनों शादी के बंधने में बंधने वाले हैं।   

ये भी पढ़ें:

'एनिमल' में भौकाल मचाने के बाद अब पुलिस बनकर रौब दिखाने आ रहे हैं रणबीर कपूर, वर्दी में दिखाया तेवर

'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- 'वो मेरे हीरो हैं'

Latest Bollywood News