Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'एनिमल' में भौकाल मचाने के बाद अब पुलिस बनकर रौब दिखाने आ रहे हैं रणबीर कपूर, वर्दी में दिखाया तेवर

बॅालीवुड एक्टर रणबीर कपूर बीते कुछ समय से अपनी फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।फिल्म में न सिर्फ उनकी एक्टिंग बल्कि उनके लुक की भी खूब चर्चा हो रही है। लेकिन अब रणबीर कपूर की अगली फिल्म से जो उनका लुक सामने आया है, उसे देखकर आप सब चौंकने वाले हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 03, 2024 19:01 IST
Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पुलिस की वर्दी में दिखे रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म रही है। फिल्म के हिट होने का क्रेडिट रणबीर कपूर के एक्टिंग और उनके लुक को जा रहा है। इस फिल्म में रणबीर ने लंबे बालों और दाढ़ी के साथ अपना रौबदार रूप दिखाया।वहीं फिल्म में एक्टर ने न सिर्फ अपनी एक्टिंग से लोगों को चौंकाया है, बल्कि उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को भी देखकर लोगों का माथा धूम गया है। वहीं फैंस के उपर से अभी रणबीर के  'एनिमल' का फितूर उतरा भी नहीं था कि इसी बीच सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की कुछ अनसीन फोटो सामने आई हैं, जिसमें पुलिस की वर्दी में उनका रौबदार लुक देखने को मिल रहा है। रणबीर के इस लुक ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

सिंघम लुक में दिखे रणबीर कपूर

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। पुलिस की वर्दी के साथ काला चश्मे लगाए रणबीर काफी दमदार नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में उनके साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं। जिसके बाद फैंस ये फोटो को देखकर ये कयास लग रहे हैं कि रणबीर रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्सरी का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि  रोहित और रणबीर की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। बता दें कि रोहित शेट्टी इससे पहले भी सिंघम जैसी फिल्में बना चुके हैं, जिनमें रणवीर सिंह और अजय देवगन जैसे कलाकार पुलिस अफसर का रोल प्ले कर चुके हैं। ऐसे में रणबीर को सिंघम लुक में देखकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करे तो अभिनेता संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी सहित अन्य कलाकार नजर आएं। वहीं, रणबीर के आगामी फिल्मों की बात करें, तो साल 2024 में रणबीर के पास कई फिल्में हैं, जिसमें नीतीश की 'रामायण' से लेकर संदीप वांगा की 'एनिमल पार्क' तक के नाम शामिल हैं। ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' की सीक्वल है।

ये भी पढ़ें:

 पहले कोर्ट मैरिज, फिर रिसेप्शन और डेस्टिनेशन वेडिंग, जानें आमिर खान की बेटी की शादी का पूरा शेड्यूल

रवीना और अरबाज ही नहीं बल्कि उनके बच्चे भी हैं अच्छे दोस्त, अरहान खान और राशा थडानी एक साथ हुए स्पॉट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement