Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- 'वो मेरे हीरो हैं'

रूपाली गांगुली अकसर अपने शो 'अनुपमा' को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि इस वक्त उनके चर्चा में आने की वजह उनका शो नहीं बल्कि पीएम मोदी के लिए उनका प्यार है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है और उन्हें अपना हीरो बताया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 03, 2024 17:01 IST
Rupali Ganguly, PM MODI- India TV Hindi
Image Source : DESIGN रुपाली गांगुली ने कि पीएम मोदी की तारीफ

टीवी शो 'अनुपमा' ने रुपाली गांगुली को इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री बना दिया है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली 'अनुपमा' का रोल निभा रही हैं, जो अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर में छाई हुई हैं। 2020 में, कोरोना महामारी के बीच शुरू हुए इस शो ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले और 'सबसे ज्यादा देखा गया' और अब ये दर्शकों का 'सबसे चहेता' शो बन गया। न सिर्फ दर्शकों का पंसदीदा बल्कि पीएम मोदी भी इस शो को पंसद करते हैं , इस बात का पता हमें तब चला जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में रुपाली का एक 'वोकल फॉर लोकल' ऐड कैम्पेन वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। 

'गर्व है कि मोदी जी के देश से हूं'- रुपाली गांगुली

वहीं पीएम मोदी के ऐसा करने के बाद रूपाली गांगुली खुशी से झूम उठीं। उन्होंने हाल ही एक इंटरव्यू में पीएम मोदी की खूब तारीफ की, और उन्हें अपना हीरो बताया है। रूपाली गांगुली ने एक इंटरव्यू में अपनी बढ़ी ब्रांड वैल्यू के बारे में बात की, और इस बात पर खुशी जताई की टीवी शो 'अनुपमा' ने उन्हें इतना प्यार दिया कि आज वह पीएम मोदी के इंस्टाग्राम पेज तक पहुंच गईं। इस बारे में बात करे हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जिस दिन पीएम ने उनका 'अनुपमा' वाला वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, उस दिन उन्हें ऐसा लगा जैसे जान ही निकल गई हो। रूपाली ने आगे कहा कि मोदी जी ने अगर उनका वीडियो शेयर किया है, तो यकीनन उनका चेहरा भी देखा होगा। इसे आगे पीएम मोदी की तारीफ करते हुए रुपाली ने कहा कि 'मुझे गर्व है कि मैं मोदी जी के देश से हूं और वह मेरे हीरो हैं।'

'अनुपमा' के लिए रुपाली को मिल चुका है बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

बता दें कि लोग रुपाली गांगुली को अनुपमा के नाम से ही जानते हैं। लंबा समय बीत जाने के बाद भी रुपाली गांगुली के शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है जो ये शो साल 2020 से ही लगातार टीआरपी में नंबर वन बना हुआ है। इस शो के लिए रुपाली गांगुली को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिल चुका है।

ये भी पढ़ें:

 पहले कोर्ट मैरिज, फिर रिसेप्शन और डेस्टिनेशन वेडिंग, जानें आमिर खान की बेटी की शादी का पूरा शेड्यूल

रवीना और अरबाज ही नहीं बल्कि उनके बच्चे भी हैं अच्छे दोस्त, अरहान खान और राशा थडानी एक साथ हुए स्पॉट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement