A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ईशा कोप्पिकर-टिम्मी नारंग का 14 साल बाद हुआ तलाक, 'खल्लास गर्ल' ने किया रिएक्ट

ईशा कोप्पिकर-टिम्मी नारंग का 14 साल बाद हुआ तलाक, 'खल्लास गर्ल' ने किया रिएक्ट

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग का शादी के 14 साल बाद तलाक हो गया है। ईशा कोप्पिकर ने बेटी के साथ घर छोड़ दिया और अब एक अलग घर में रह रही हैं। इस बीच अब 'खल्लास गर्ल' ने तलाक की बातों पर रिएक्ट किया है।

Isha Koppikar, Timmy Narang- India TV Hindi Image Source : INSTAGARM ईशा कोप्पिकर संग तलाक पर टिम्मी नारंग ने किया रिएक्ट

ईशा कोप्पिकर और टिम्मी नारंग शादी के 14 साल बाद एक-दूसरे अलग हो गए हैं। एक्ट्रेस और बिजनेसवुमन ईशा कोप्पिकर ने अपनी बेटी के साथ घर भी छोड़ दिया है। 47 वर्षीय ईशा कोप्पिकर ने 2009 में टिम्मी नारंग से शादी की थी। इस बीच अब 'खल्लास गर्ल' फेम ईशा कोप्पिकर ने टिम्मी नारंग संग तलाक पर रिएक्ट किया है। ईटाइम्स को बताया कि ईशा और टिम्मी नारंग इसलिए अलग हुए क्योंकि उनके बीच पट नहीं रही थी। उनके बीच कम्पैटिबिलिटी इशूज थे जो कुछ समय पहले ही शुरू हुए थे। टिम्मी नारंग से तलाक के बाद ईशा कोप्पिकर का पहला रिएक्शन सामने आया है।

ईशा और टिम्मी का तलाक हो गया

ईटाइम्स के अनुसार, कुछ समय पहले सामने आए अनुकूलता के मुद्दों के कारण ईशा और टिम्मी अलग हो गए। उन्होंने शादी को बचाने की हर संभव कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। ईशा घर से बाहर चली गई हैं और अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं। वहीं 'खल्लास गर्ल' फेम ईशा कोप्पिकर ने टिम्मी नारंग संग तलाक के बाद आपना पहला रिएक्शन दिया है।

तलाक की खबरों पर ईशा ने किया रिएक्ट

ईशा ने एक टेक्स्ट के जरिए कहा, 'मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। यह बहुत जल्दी हुआ है। मुझे अपनी प्राइवेसी चाहिए। मैं आपकी संवेदनशीलता की सराहना करूंगी।' ईशा और टिम्मी ने नवंबर 2009 में शादी कर ली। कथित तौर पर जिम में मुलाकात के बाद उन्हें प्यार हो गया। डेटिंग शुरू करने से पहले दोनों एक-दूसरे को तीन साल से जानते थे। ईशा और टिम्मी रिआना के माता-पिता हैं, जिसका जुलाई 2014 में वेलकम किया है।

इन फिल्मों में दिखीं ईशा कोप्पिकर

ईशा कोप्पिकर ने 'कंपनी' फिल्म के गाने 'बचके तू रहना' से पॉपुलैरिटी बनाई थी। इस गाने के जरिए वह 'खल्लास गर्ल' के नाम से मशहूर हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने 'पिंजर', 'डरना मना है', 'रुद्राक्ष', 'कृष्णा कॉटेज', 'हम तुम' और 'क्या कूल हैं हम' जैसी फिल्मों में काम किया।

ये भी पढ़ें:

खेसारी लाल यादव के साथ काम कर चुके इस भोजपुरी सिंगर के घर हुई चोरी, लाखों का सामान हुआ गाय

Bigg Boss 17 विक्की जैन के खिलाफ खड़ी हुईं अंकिता लोखंडे, मुनव्वर और मन्नारा की खत्म हुई दोस्ती!

सालों बाद संसद में उठ चुके बिकिनी सीन विवाद पर शर्मिला टैगोर ने तोड़ी चुप्पी, सैफ अली ने ऐसे किया रिएक्ट

Latest Bollywood News