Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bigg Boss 17 विक्की जैन के खिलाफ खड़ी हुईं अंकिता लोखंडे, मुनव्वर और मन्नारा की खत्म हुई दोस्ती!

सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में सत्ता की प्यास साफ झलक रही है क्योंकि घर में ईशा की कप्तानी को लेकर काफी हलचल मची हुई है। अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की क्लास लगाते नजर आने वाली है तो वहीं मुनव्वर और मन्नारा की दोस्ती खत्म हो गई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 28, 2023 19:46 IST
ankita lokhande, vicky jain, Munawar Faruqui, Mannara- India TV Hindi
Image Source : X विक्की जैन के खिलाफ खड़ी हुईं अंकिता

'बिग बॉस 17' के आज रात के एपिसोड में कैप्टेंसी को लेकर बहुत पॉलिटिक्स देखने को मिल रही है। वहीं के-पॉप सनसनी ऑरा को 'जिमी जिमी' गाना परफॉर्म करते देखा जा सकता है। इस परफॉर्मेंस के बीच में कंटेस्टेंट्स के लड़ने की आवाज रुक-रुक कर आती है और इस दौरान घर के सदस्यों को मुनव्वर फारुकी और ईशा मालविया द्वारा चलाई जा रही बार की ओर भागना पड़ता है। बार में आने वाले कंटेस्टेंट्स में से चुने गए तीन घरवाले को उन अन्य तीन घर वालों को बुलाना होगा जिन्हें वे उनके सिर पर एक बोतल फोड़कर कप्तानी की दौड़ से बाहर करना चाहते हैं। अंतिम स्थान पर रहने वाला व्यक्ति सप्ताह के लिए कप्तानी कर सकता है। देखना दिलचस्प है कि इस सीजन के तीसरे कप्तान के रूप में किसे सम्मानित किया जाएगा?

मुनव्वर और मन्नारा की खत्म हुई दोस्ती

कप्तानी के लिए अपनी महत्वाकांक्षा का समर्थन न करने के कारण मुनव्वर से निराश मन्नारा चोपड़ा ने शायर दोस्ता का सामना किया, लेकिन समर्थन नहीं किया। वह उसे याद दिलाती है कि उसने उसकी कप्तानी का समर्थन किया था और उससे पूछती है कि क्या उसे चिंता है कि वह घर में उसकी अब करीबी दोस्त आयशा खान को बाहर कर देगी। मुनव्वर ने स्वीकार किया कि वह उसकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाएगा। वह यह कहकर उसका मजाक उड़ाती है कि चीजों को अनदेखा करना उसकी बार-बार आने वाली समस्या है। बहुत हो जाने के बाद मुनव्वर का कहना है कि सबसे पहले वह अपनी दोस्ती को खत्म कर रही हैं। दोनों के बीच इस बात को लेकर जबरदस्त लड़ाई हो जाती है जो उस दोस्ती के अंत का प्रतीक है। अब जब दोनों ने अपनी दोस्ती खत्म कर ली है तो क्या नॉमिनेशन ड्रिल में वह पंजे एक-दूसरे को मरने वाले हैं। 

यहां देखें वीडियो-

विक्की जैन को छोड़ेगी अंकिता लोखंडे

ऐसा लगता है कि अंकिता लोखंडे का अपने पति विक्की जैन से रोज बहस करने का धैर्य खत्म हो गया है। आज रात के एपिसोड में विक्की खाना पकाने के समय सहयोग न करने के लिए अपनी पत्नी का मजाक उड़ाते हैं। अंकिता-विक्की जैन को चेतावनी देती है, लेकिन विक्की नहीं मानता है। थोड़ी देर बाद विक्की पूछते हैं कि वह उनसे बात करेंगी या नहीं। हताश अंकिता कहती है कि वह विक्की के जीवन में शामिल नहीं होना चाहती और वह उससे दूर रहेगी, जिसके बाद सभी हैरान हो जाते हैं। क्या उनका हालिया झगड़ा 'वीकेंड का वार' में धमाका करने वाला है। 

ये भी पढ़ें:

सालों बाद संसद में उठ चुके बिकिनी सीन विवाद पर शर्मिला टैगोर ने तोड़ी चुप्पी, सैफ अली ने ऐसे किया रिएक्ट

हिना खान अस्पताल में हुईं भर्ती, फोटो शेयर कर कहा- 'अब हिम्मत नहीं रही...'

इस फिल्म में काम नहीं कर सकी थीं Sharmila Tagore, कॉफी विद करण 8 में एक्ट्रेस ने बताई वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement