Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हिना खान अस्पताल में हुईं भर्ती, फोटो शेयर कर कहा- 'अब हिम्मत नहीं रही...'

हिना खान इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं। टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कीं और खुलासा किया कि वह किस वजह से भर्ती हुई हैं। हिना खान उर्फ अक्षरा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हर घर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 28, 2023 16:59 IST
hina khan, yrrkh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हिना खान अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी इंडस्ट्री से परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि हिना खान अस्पताल में भर्ती हैं। टीवी एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर कीं और तेज बुखार के साथ अपनी भयानक रातों के बारे में बताया है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हिना खान ने अक्षरा का रोल प्ले कर सभी के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। हिना खान सोशल मीडिया पर हमेशा अपने लुक्स की वजह से छाई रहती हैं। अस्पताल में एडमिट होने के बाद हिना खान ने जो फोटो शेयर की हैं उसे देख कोई भी परेशान हो जाएगा।

हिना खान अस्पताल में हुईं भर्ती

28 दिसंबर 2023 को हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर कीं और फैन्स को अपनी सेहत के बारे में बताया। 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें तेज बुखार था। उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करने का भी अनुरोध किया है। हिना ने प्रशंसकों को यह भी बताया कि पिछले चार दिनों से शरीर का तापमान 102-103 डिग्री के बीच कैसे बना हुआ है। 

Hina khan, yrrkh

Image Source : INSTAGRAM
हिना खान अस्पताल में हुईं भर्ती

हिना खान इस वजह हुई बीमार

हिना खान ने हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए कहा, 'मुझे तेज बुखार की वजह से चार रातें झेलनी पड़ीं जो मेरे लिए बहुत भयानक रही हैं। लगातार 102-103 तापमान... उफ्फ अब कोई ताकत नहीं बची। यह दुखदायी है। #लाइफअपडेट उन सभी के लिए जो मेरे लिए चिंतित हैं, मैं वापस लौटूंगी। इंशाल्लाह, आप लोग मेरे लिए दुआ करें।'

हिना खान का वर्कफ्रंट 

हिना की फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' 6 अक्टूबर को अमेरिका में रिलीज हुई। इसे गोल्डन ग्लोब विजेता फिल्म निर्माता सिद्दीक बरमक से काफी सराहना मिली। हिना की यह फिल्म एक इंडो-इंग्लिश आउटिंग है,  जिसमें उन्होंने एक ब्लाइंड महिला की भूमिका निभाई है। 1800 के दशक पर आधारित, 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' अंधे लोगों से भरी घाटी के जीवन को दर्शाती है।

ये भी पढ़ें:

इस फिल्म में काम नहीं कर सकी थीं Sharmila Tagore, कॉफी विद करण 8 में एक्ट्रेस ने बताई वजह

बॉयफ्रेंड संग शादी की खबरों पर श्रुति हासन ने किया रिएक्ट, शांतनु हजारिका ने भी तोड़ी चुप्पी

जोरदार हुआ सलमान खान का बर्थडे सेलिब्रेशन, भांजी के साथ भाईजान ने यूं मनाया जश्न

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement