A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Jacqueline Fernandez को मिली जमानत, पाटियाला हाउस कोर्ट ने सुनाया फैसला

Jacqueline Fernandez को मिली जमानत, पाटियाला हाउस कोर्ट ने सुनाया फैसला

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस को महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पटियाला हाउस कोर्ट ने रेगुलर बेल दे दी।

Jacqueline Fernandez instagram- India TV Hindi Image Source : JACQUELINE FERNANDEZ INSTAGRAM Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस को महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पटियाला हाउस कोर्ट ने रेगुलर बेल दे दी। बता दें इस मामले में जैकलीन अभी तक अंतरिम जमानत पर थीं। खबरों के अनुसार ईडी की तरफ से इस जमानत याचिका का विरोध किया गया था। साथ ही ईडी ने अपने दलील में कहा था कि अगर जैकलीन फर्नांडिस को जमानत मिलती है तो इस मामले में जांच में असर पड़ेगा।

क्या Rajkummar Rao बनने वाले हैं पापा? शहनाज गिल के सामने किया बड़ा खुलासा

इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ चार्जशीट पेश की थी। ईडी ने अपनी चार्जशीट में उन्हें आरोपी बताया था। साथ ही इस मामले में नोरा फ़तेही से भी दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने पूछताछ की थी। बता दें जैकलीन ने कोर्ट में कहा था कि इस मामले में जांच एजेंसी को मैंने पूरा सहयोग किया है। मैंने खुद इस मामले में सरेंडर किया, लेकिन प्रवर्तन निदेशालय ने मुझे सिर्फ परेशान किया है। इस पर ED ने कहा था कि जैकलीन के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं, इसलिए उन्हें नियमित जमानत न दी जाए। वहीं जैकलीन को विदेश जाने से पहले कोर्ट से परमिशन लेनी होगी।

Bigg Boss 16: शो में वापसी के बाद Archana Gautam ने फिर दिखाया रंग, प्रियंका का बनाया 'मोर'

जैकलीन को मिलते थे करोड़ों के गिफ्ट 

जैकलीन ने अपने बयान में इस बात को कबूल किया था की वह सुकेश के साथ रिलेशनशिप में थी। बता दें जब जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थी तो उन्हें करोड़ों के गिफ्ट भी मिलते थे। खबरों के अनुसार सुकेश ने उन्हें डायमंड रिंग देकर प्रपोज भी किया था उस रिंग में J और S बना हुआ था। साथ ही ठग सुकेश ने जैकलीन की फैशन डिजाइनर लिपाक्षी के अकाउंट में 3 करोड़ रुपए डाले थे। इसी पैसों से लिपाक्षी जैकलीन की पसंद के डिजाइनर कपड़े, कार और गिफ्ट उन्हें देती थी। 

 

Latest Bollywood News