Bigg Boss 16: शो में वापसी के बाद Archana Gautam ने फिर दिखाया रंग, प्रियंका का बनाया 'मोर'

Bigg Boss 16: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' में अर्चना गौतम की वापसी हो गई है और अब फिर से खाने-पीने की चीजों को लेकर झगड़े शुरु हो गए हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 14, 2022 18:03 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Archana Gautam

Bigg Boss 16: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' में अर्चना गौतम की वापसी हो गई है और अब फिर से खाने-पीने की चीजों को लेकर झगड़े शुरु हो गए हैं। आगामी एपिसोड में, प्रियंका चीनी मांगती नजर आएंगी, अर्चना ने उसे देने से इनकार कर दिया और टीना से मांगने के लिए कहा। जिस पर प्रियंका का कहना है कि चीनी सभी के लिए कॉमन है।

जिसरके बाद प्रियंका, अर्चना, सौंदर्या शर्मा और शालीन भनोट के बीच एक बहस छिड़ जाती है जिसमें प्रियंका आदेश देती है कि घर में 'चीनी के पराठे' नहीं बनाए जाएंगे। बचाव में सौंदर्या कहती हैं कि वह गुड़ खाती हैं, चीनी नहीं। तो इस तरह से प्रियंका, अर्चना के बीच भी बहस हो जाती हैं। बता दें ‘बिग बॉस 16’ में अर्चना गौतम (Archana Gautam) की शिव ठाकरे (Shiv Thakare) से हाथापाई हो गई, जिसके चलते उन्हें रातोंरात घर से निकाल भी दिया गया था। लेकिन अर्चना ने शिव और बिग बॉस से माफी मांग ली थी जिसके बाद अर्चना को फिर से बिग बॉस में वापस बुलवा लिया गया।

Shah Rukh Khan को छोड़ इस शख्स के साथ Gauri Khan ने किया रोमांटिक डांस, VIDEO हो रहा वायरल

‘मार मारकर मोर बना दूंगी’

अर्चना गौतम को एक मजबूत कंटेस्टेंट माना जाता था। वो अकेले ही सबसे लड़ने के लिए जानी जाती थी। अर्चना की बिग बॉस में सब से लड़ाई हो जाती ती लेकिन अर्चना दिल में गुस्सा नहीं रखती थी और बात कर लेती थी। अर्चना  को उनके फेवरेट डायलॉग ‘मार मारकर मोर बना दूंगी’ के लिए भी जाना जाता है। 

क्या आप भी चाहते हैं Alia Bhatt-Ranbir की परी से मिलना, बस फ़ॉलो करें ये खास शर्तें

कौन हैं अर्चना 

बता दें अर्चना का घर उत्तर प्रदेश में है। अर्चना एक एक्ट्रेस और मॉडल के साथ-साथ एक पॉलिटिशियन भी हैं। अर्चना गौतम चुनाव के दौरान हस्तिनापुर से विधायक उम्मीदवार रही हैं। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन हार गई थीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन