Friday, April 26, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan को छोड़ इस शख्स के साथ Gauri Khan ने किया रोमांटिक डांस, VIDEO हो रहा वायरल

इन दिनों गौरी खान मोनाको (Monaco) में एक शादी में शिरकत करने गई है। जहां से उनकी कई तसवीरें सामने आ रही है। वहीं गौरी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ डांस करती दिखी रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 14, 2022 17:10 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gauri Khan

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें इन दिनों गौरी खान मोनाको (Monaco) में एक शादी में शिरकत करने गई है। जहां से उनकी कई तसवीरें सामने आ रही है। वहीं गौरी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ डांस करती दिखी रही हैं। 

क्या आप भी चाहते हैं Alia Bhatt-Ranbir की परी से मिलना, बस फ़ॉलो करें ये खास शर्तें

बता दें मनीष मल्होत्रा और गौरी खान बहुत अच्छे दोस्त हैं। मोनाको में उद्यमी आयशा ग्रोवर और निक की शादी हो रही है। जहां गौरी खान के साथ-साथ कई फिल्मी सितारें जैसे करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, श्वेता बच्चन नंदा शामिल हुए हैं।  हाल ही में मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में गौरी के साथ डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें फैंस लगातार कमेंट की बारिश कर रहे हैं। इस वीडियो में गौरी ने जो आउटफिट पहनी हैं उसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इस ड्रेस को मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया है। 

Jaya Bachchan ने Periods को लेकर झेली है बड़ी मुश्किल, सालों बाद सुनाई आपबीती

'तू आके देख ले'

वीडियो शेयर करते हुए मनीष ने लिखा है "ऐसा मजेदार समय, गौरी खान आप खास हैं।" वीडियो में मनीष और गौरी एक रोमांटिक सॉन्ग 'तू आके देख ले' पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को गौरी के फैनपेज द्वारा भी शेयर किया गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement