Jaya Bachchan ने Periods को लेकर झेली है बड़ी मुश्किल, सालों बाद सुनाई आपबीती

जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने पोडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। नव्या अपने पोडकास्ट में नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन संग उनकी जिंदगी से जुड़े कई इंटरेस्टिंग मुद्दों पर सवाल करती हैं। नव्या के नए पोडकास्ट का टॉपिक पीरियड्स रहा। नव्या ने अपनी नानी और मां से उनके फस्र्ट पीरियड्स

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Updated on: November 13, 2022 23:02 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jaya Bachchan

Jaya Bachchan: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। बता दें अपने पॉडकास्ट को लेकर नव्या नवेली ने अपनी मां और नानी से बात की। इस बार नव्या ने पीरिड्स को लेकर बात की। जया बच्चन, जो अक्सर मीडिया के साथ कड़े तेवर में बात करती दिखती हैं, उन्होंने शूटिंग के दौरान अपने मासिक धर्म के बारे में खुलकर बात की। वरिष्ठ अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने पोडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। नव्या अपने पोडकास्ट में नानी जया बच्चन और मां श्वेता बच्चन संग उनकी जिंदगी से जुड़े कई इंटरेस्टिंग मुद्दों पर सवाल करती हैं। नव्या के नए पोडकास्ट का टॉपिक पीरियड्स रहा। नव्या ने अपनी नानी और मां से उनके फस्र्ट पीरियड्स एक्सपीरियंस के बारे में बात की।

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं दंगल गर्ल, खुद किया खुलासा

शर्मिदगी महसूस

इस पर जया ने जवाब दिया, "हां, बिल्कुल याद है। मुझे काम के दौरान काफी दिक्कत होती थी। अनुभवी अभिनेता ने सेट पर पैड बदलने के बारे में अपनी पीड़ा साझा की।" उन्होंने कहा कि उस समय के फिल्म सेट में पर्याप्त शौचालय जैसी बुनियादी सुविधाएं नहीं थीं, जैसा कि आज अत्यधिक सुसज्जित फिल्म सेटों पर रहता है। अभिनेत्री ने कहा, "यह भयानक था शूटिंग के दौरान पीरियड्स होना। जब हम आउटडोर शूट करते थे, हमारे पास कोई वैनिटी वैन नहीं थी, इसलिए आपको झाड़ियों के पीछे जाकर चेंज करना होता था। ये बहुत अजीब सिचुएशन होती थी, बहुत शर्मिदगी महसूस होती थी।"

Bigg Boss 16: Gori Nagori ने सलमान खान को कहा i love you, एक्टर ने दिया ये जवाब

 4-5 सैनिटरी टॉवल

जया ने कहा "उस समय सैनिटरी पैड को डस्टबिन में नहीं डाल सकते थे। हमें अपने साथ प्लास्टिक बैग रखना पड़ता था और उसमें यूज किए हुए सैनिटरी टॉवल रखते थे, ताकि घर जाते समय हम उसे फेंक सकें। जया ने ये भी बताया कि उस समय सैनिटरी पैड नहीं होते थे, बल्कि सैनिटरी टॉवल यूज किए जाते थे।" उन्होंने कहा, "जरा सोचिए जब आपके पास शूटिंग के समय 4-5 सैनिटरी टॉवल हो तो आप बैठेने की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।"

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन