A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा मलेशिया की सड़कों पर पति विग्नेश संग हुई रोमांटिक, फैंस बोले- नजर न लगे

'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा मलेशिया की सड़कों पर पति विग्नेश संग हुई रोमांटिक, फैंस बोले- नजर न लगे

नयनतारा और शाहरुख खान स्टारर 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही हैं। वहीं नयनतारा के पति विग्नेश शिवन ने सोशल मीडिया पर कुछ रोमांटिक फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों में नयनतारा हसबैंड की बाहों में नजर आ रही हैं।

Nayanthara-Vignesh Shivan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Nayanthara-Vignesh Shivan

नयनतारा इन दिनों 'जवान' को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच नयनतारा और विग्नेश की सोशल मीडिया पर कुछ रोमांटिक फोटो वायरल हो रही है। इन फोटोज में उन्हें पत्नी नयनतारा के साथ रोमांटिक अंदाज में देखा जा सकता है। कपल इन दिनों मलेशिया में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। नयनतारा और विग्नेश शिवन की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं और वह इन पर कमेंट भी कर रहे हैं। विग्नेश ने रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए बहुत प्यारा कैप्शन भी दिया है। 

सड़कों पर रोमांटिक हुए नयनतारा-विग्नेश
नयनतारा के पति विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कपल काफी रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में नयनतारा और विग्नेश मलेशिया की सड़कों पर रात के समय एक-दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में जहां विग्नेश उन्हें पकड़े हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस एक फोटो में उनके कंधे पर सिर झुकाए नजर आ रही हैं। विग्नेश ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए अपनी फिल्म 'काथुवाकुला रेंदु काधल' के तमिल गाने 'नान पिझाई' को कैप्शन में लिखा है। 

नयनतारा-विग्नेश के बारे में
नयनतारा-विग्नेश ने पिछले महीने अपने जुड़वां बच्चों उइर और उलाग का पहले जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने पहली बार इंस्टाग्राम पर अपने बच्चो का चेहरा भी दिखाया। नयनतारा और विग्नेश शिवन ने जून, 2022 में शादी की थी। बता दें कि 9 अक्टूबर को विग्नेश शिवन ने ट्विटर पर बच्चे कई कई तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें उन्होंने फैन्स को खुशखबरी दी थी कि उन्हें जुड़वा बेटे हुए हैं। नयनतारा और विग्नेश शिवन साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल में से एक हैं। नयनतारा और विग्नेश शिवन की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही है।

नयनतारा की पहली हिंदी फिल्म
नयनतारा इस समय अपनी पहली हिंदी फिल्म 'जवान' की सफलता का आनंद ले रही हैं। एटली द्वारा निर्देशित फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही हैं। लोगों को फिल्म बहुत पसंद आ रही है। फिल्म 'जवान' वर्ल्डवाइड भी शानदार कलेक्शन कर रही है। शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म 'जवान' में विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर और संजय दत्त भी हैं। 

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13 का इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले, इन 2 कंटेस्टेंट्स में होगा ट्रॉफी के लिए महामुकाबला

भीड़-भाड़ के बीच दिखीं प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक, संभालते हुए नजर आए पति अभिनव शुक्ला

Shehnaaz Gill इस वजह से अस्पताल में हुईं भर्ती, कहा- 'टाइम सबका आता...'

 

Latest Bollywood News