Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 का इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले, इन 2 कंटेस्टेंट्स में होगा ट्रॉफी के लिए महामुकाबला

'खतरों के खिलाड़ी 13' के ग्रैंड फिनाले में डिनो जेम्स और ऐश्वर्या शर्मा में ट्रॉफी के लिए जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। अब फैंस को इसके ग्रैंड फिनाले एपिसोड का इंतजार है तो वहीं दर्शकों के लिए एक गुडन्यूज है। रोहित शेट्टी के शो के ग्रैंड फिनाले की डेट सामने आ चुकी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 10, 2023 9:54 IST
Khatron Ke Khiladi 13 Grand Finale aishwarya sharma vs dino james - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 13 Grand Finale

Khatron Ke Khiladi 13 सीजन का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। लोग यह देखने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे कि इस सीजन का विनर कौन होगा? कौन सा फाइनलिस्ट सीजन की ट्रॉफी उठा सकता है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के रोहित शेट्टी ने इस सीजन को दिलचस्प और मजेदार बनाने के लिए काफी मेहनत की है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के ग्रैंड फिनाले में रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट देखने को मिलने वाले हैं। खौफनाक टास्क से लेकर खतरनाक स्टंट तक, इस 13वें सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली हैं। वहीं शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट के बाद अब टॉप 2 फाइनलिस्ट का नाम भी सामने आ चुका है।

इन 2 कंटेस्टेंट्स में होगा ट्रॉफी के लिए महामुकाबला

रोहित शेट्टी का पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' इन दिनों ग्रैंड फिनाले और विनर को लेकर लाइमलाइट में बना हुआ है। एक्शन से भरपूर रियलिटी टीवी शो का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें टॉप 2 कंटेस्टेंट्स की झलक दिखाई गई है जो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के ग्रैंड फिनाले में इस सीजन की ट्रॉफी के लिए एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर देते नजर आने वाले हैं। कलर्स ने जो वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है उस में डिनो जेम्स और ऐश्वर्या शर्मा को ग्रैंड फिनाले स्टंट करते देखा जा सकता है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, डेयरडेविल डिनो जेम्स, निडर ऐश्वर्या... ग्रैंड फिनाले में इन दोनो में कौन ले जाएगा खतरों की ट्रॉफी? 

खतरों के खिलाड़ी 13 के टॉप 5 फाइनलिस्ट
भयानक स्टंट करने के बाद 14  कंटेस्टेंट्स में से केवल पांच कंटेस्टेंट्स ही हैं जो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे हैं। शो के सेमीफाइनल में डबल एलिमिनेशन हुआ जहां अर्चना गौतम और नायरा बनर्जी को बाहर कर दिया गया। स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ग्रैंड फिनाले भी रोहित शेट्टी होस्ट करते दिखाई देने वाले हैं। देखें 5 फाइनलिस्ट हैं-

  • डिनो जेम्स
  • ऐश्वर्या शर्मा
  • अर्जित तनेजा
  • शिव ठाकरे
  • रश्मीत कौर 

इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले का खतरों के खिलाड़ी 13
पॉपुलर शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ग्रैंड फिनाले (शनिवार) 14 अक्टूबर, 2023 को होगा। यह एपिसोड कलर्स टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित होगा। एपिसोड को उसी समय जियो सिनेमा पर भी देखा जा सकता है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' का प्रीमियर 15 जुलाई 2023 को 14 कंटेस्टेंट्स के साथ हुआ। इस शो में कंटेस्टेंट्स के तौर पर रश्मीत कौर, डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा, अर्चना गौतम, नायरा बनर्जी, साउंडस मौफकीर, शिव ठाकरे, अरिजीत तनेजा, अंजलि आनंद, रोहित बोस रॉय, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, डेजी शाह और शीजान खान नजर आए। 

ये भी पढ़ें-

भीड़-भाड़ के बीच दिखीं प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक, संभालते हुए नजर आए पति अभिनव शुक्ला

Shehnaaz Gill इस वजह से अस्पताल में हुईं भर्ती, कहा- 'टाइम सबका आता...'

Dhak Dhak Trailer में बाइकर नानी बन रत्ना पाठक शाह ने दिखाया जलवा, 4 बाइकर महिलाओं की एडवेंचर ट्रिप से होगा धमाका

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement