A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जवान' के शुरू होते ही मालेगांव सिनेमा हॉल में शाहरुख खान के फैंस ने किया बवाल, मची भगदड़

'जवान' के शुरू होते ही मालेगांव सिनेमा हॉल में शाहरुख खान के फैंस ने किया बवाल, मची भगदड़

शाहरुख खान के फैंस ने मालेगांव के कमलदीप थिएटर में 'जवान' के शो के शुरू होते ही धमाल मचा दिया, जिसके बाद वहां भगदड़ मच गई।

Jawan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Jawan

नई दिल्लीः शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म 'जवान' को रिलीज हुए आज पूरा 1 महीना हो गया है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश करा रही है। शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' दुनिया भर में एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। अब यह सबसे ज्यादा कमाई वाली हिंदी फिल्म भी बन चुकी है। इस सफलता के कारण शाहरुख खान के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। जिसके चलते एक अजीब घटना हुई, शुक्रवार रात SRK के कुछ क्रेजी फैंस ने मालेगांव के कमलदीप थिएटर में लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर रिलीज 'जवान' के शुरू होने के तुरंत बाद पटाखे, सुतली-बम फोड़े और कई रॉकेट भी दागे, जिससे कई दर्शक डर गए।

सिनेमा हॉल में मची अफरा-तफरी

जैसे ही अंदर आतिशबाजी शुरु हुई, थिएटर मैनेजर ने शो रोक दिया और लाइटें चालू कर दीं। कई फैंस सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख की हरकतों पर खुशी से नाचते, ताली बजाते और झूमते देखे गए, जिसके अन्य दर्शकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। दर्शकों में से कई लोगों के बीच लड़ाई-झगड़े व हाथापाई शुरू हो गई। कई दर्शक धुएं और दुर्गंध से भरे सिनेमा हॉल से बाहर निकल गए।

Image Source : InstagramJawan

पुलिस ने लिया कुछ को हिरासत में 

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस सिनेमाघर पहुंची और कुछ को हिरासत में लिया। पुलिस ने उन्हें चेतावनी भी दी कि बंद जगहों पर इस तरह से पटाखे फोड़ना गैरकानूनी है। 20 मिनट के ब्रेक के बाद फिल्म शो दोबारा शुरू हुआ।

Image Source : InstagramJawan

1100 करोड़ रुपए हुई कमाई 

7 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज होने के बाद से, शाहरुख की लेटेस्ट फिल्म 'जवान' ने भारत में 700 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस फिल्म को देखने का क्रेज लोगों के बीच में से खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। 'जवान' ने हिंदी सिनेमा में नया इतिहास रच दिया है। 'जवान' ने वर्ल्डवाइड की 1100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

शाहरुख खान की Jawan ने वर्ल्डवाइड की 1100 करोड़ की कमाई, ब्लॉकबस्टर कलेक्शन करने वाली बनी पहली हिंदी फिल्म

सोनू निगम ने उड़ाईं एआर रहमान की धज्जियां, अक्षय कुमार वाले 'चिग्गी विग्गी' को कहा 'बेकार'

Latest Bollywood News