A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड The Big Bang Theory पर कुणाल नायर के ऊपर भड़कीं जया बच्चन, कहा- गंदी जुबान, उर्मिला मातोंडकर ने भी लगाई क्लास

The Big Bang Theory पर कुणाल नायर के ऊपर भड़कीं जया बच्चन, कहा- गंदी जुबान, उर्मिला मातोंडकर ने भी लगाई क्लास

'द बिग बैंग थ्योरी' शो में माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय को लेकर जो बेतुकी बात कही गई उसे लेकर जया बच्चन आग बबूला हो गईं। माधुरी दीक्षित के लिए अभद्र शब्द बोला गया है।

 Jaya Bachchan get fire on Kunal Nayyar comment on Madhuri Dixit in The Big Bang Theory Gandi zubaan- India TV Hindi Image Source : JAYA BACHCHAN Jaya Bachchan

नेटफ्लिक्स को अपने लोकप्रिय शो 'द बिग बैंग थ्योरी' के एक एपिसोड पर माधुरी दीक्षित पर अपमानजनक संवाद के लिए political analyst Mithun Vijay Kumar ने नेटफ्लिक्स को लीगल नोटिस भेजा है। जया बच्चन ने कुणाल नायर को यह कहते हुए फटकार लगाई और कहा- 'बड़ी ही गंदी जुबान है। इन्हें तो पागलखाने भेज देना चाहिए।' The Big Bang Theory के दूसरे सीजन की पहली कड़ी में शेल्डन कूपर की भूमिका निभाने वाले जिम पार्सन्स ने ऐश्वर्या राय की तुलना माधुरी दीक्षित से की। 

अपमानजनक संवाद -
एक सीन में ऐश्वर्या राय बच्चन की तुलना माधुरी दीक्षित से करते हैं। वह कहते हैं कि 'क्या ये ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। मुझे लगता है कि ये गरीबों की माधुरी दीक्षित हैं।' ये सुन राज (कुणाल नायर) नाराज हो जाता है और कहता है कि 'तुम्हारी ये कहने की हिम्मत कैसे हुई। ऐश्वर्या तो देवी है। उनकी तुलना में तो माधुरी दीक्षित 'लेपरस प्रॉस्टिट्यूट' है।'

जया बच्चन का रिएक्शन -
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जया बच्चन ने कहा, "क्या यह आदमी (कुणाल नायर) पागल है? बड़ी गंदी जुबान है। इसे पागलखाने भेजने की जरूरत है। उसके परिवार से पूछा जाना चाहिए कि वे उसकी टिप्पणी के बारे में क्या सोचते हैं।"

लीगल नोटिस भेजा -   
मिथुन विजय कुमार ने नेटफ्लिक्स को लीगल नोटिस भेजा है। विजय कुमार ने स्ट्रीमर से सीजन दो के पहले एपिसोड को हटाने के लिए कहा है जहां तुलना की गई है। उन्होंने स्ट्रीमर से सवाल वाले एपिसोड को हटाने या महिलाओं के खिलाफ भेदभाव को बढ़ावा देने पर कानूनी कार्रवाई करने के लिए भी कहा। लीगल नोटिस मुंबई में नेटफ्लिक्स के कार्यालय में भेजा गया है।

उर्मिला मातोंडकर का रिएक्शन -
वहीं उर्मिला मातोंडकर ने भी इस कमेंट को सुन गुस्से में हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी ये शो नहीं देखा है, लेकिन ऐसा आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल हुआ है तो ये दर्शाता है कि लोगों की कैसी गंदी मानसिकता है। उन्हें क्या लगता है। 

ये भी पढ़ें-

Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान के साथ पार्टी में दिखीं ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें और वीडियो

JR NTR और Ram Charan के बीच विवाद की अफवाहों पर फिरा पानी, साथ में मस्ती करते दिखे स्टार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी के गंभीर आरोप में फंसेगी सई, विराट करेगा तरफदारी, सबूतों की होगी हेरा फेरी

 

 

Latest Bollywood News