Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी के गंभीर आरोप में फंसेगी सई, विराट करेगा तरफदारी, सबूतों की होगी हेरा फेरी

वकील कहता है कि सई ने पाखी से बदला लेने के लिए जानबूझकर पाखी के गर्भाशय को हटा दिया। डॉक्टर लाइसेंस रद्द कर देना चाहिए पर चौंका विराट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 05, 2023 20:40 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 28 march 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा की पाखी के वकील का कहना है कि सई ने उससे बदला लेने के लिए जानबूझकर पाखी के गर्भाशय को हटा दिया। पाखी कहती है कि सई और पुलकित ने मुझसे बदला लेने के लिए एब्डॉमिनल हिस्टेरेक्टॉमी करवाकर मुझे अपने परिवार पर बोझ बना दिया है। जज सई और पुलकित से पूछते हैं कि क्या वे कुछ कहना चाहते हैं। सई कहती है कि हमारे खिलाफ पाखी के आरोप गलत हैं और यह एक आपात स्थिति है इसलिए हमने उसे बचाने के लिए सर्जरी की। सत्या पूछता है कि आपने मरीज को मरने क्यों नहीं दिया। सई कहता है कि वे एक मरीज की जान बचाने की शपथ लेते हैं। जज सई की बात का समर्थन करता है और सत्या से पूछता है कि वह इस तरह से सवाल क्यों कर रहा है।

दूसरी सर्जरी का सच -

वकील कहता है कि उन्हें दो बार सर्जरी करनी पड़ी और इससे साबित होता है कि ये डॉक्टर कितने अक्षम हैं। सई कहती है कि पाखी की गैरजिम्मेदारी के कारण उन्होंने दूसरी सर्जरी की। वकील सई से पूछता है कि क्या उसके पास सबूत है। विराट कहता है हां सबूत है। वह अदालत को बताता है कि पाखी ने आराम नहीं किया और उसकी लापरवाही दूसरी सर्जरी का कारण है। 

लाइसेंस रद्द -
वकील सई से पूछता है कि अगर उसे विराट में कोई दिलचस्पी नहीं है तो वह अपने पूर्व पति के घर पर क्यों रह रही है? सई कहती है कि मैं अपने बेटे के लिए चव्हाण निवास में रह रहा हूं, विराट के लिए नहीं। वकील कहता है कि फिर आपको मेरे मुवक्किल के परिवार में कुछ दिलचस्पी है। वकील कहता है कि सई का डॉक्टर लाइसेंस रद्द कर देना चाहिए और इस मामले को आपराधिक मामले में स्थानांतरित कर दें। 

पाखी से पूछताछ -
सत्या, विराट से सवाल करता है कि क्या उसने वास्तव में सई को सीपीआर दिया था जैसा कि पाखी ने बताया। विराट हां कहता हैं। सत्या, विराट से पूछता है कि वह बताएं कि उन्हें किस स्थिति में पाखी मिली। विराट कहता है कि हम जंगल में गए जहां हमने सई को पाखी को बचाने के लिए मगरमच्छ से लड़ते देखा। पाखी कहती है कि यह गलत भी हो सकता है क्योंकि इसका कोई सबूत नहीं है। सत्या, पाखी से पूछताछ करने के लिए अदालत की अनुमति लेता है और कहता है कि वह सई को गलत साबित करेगा। भवानी कहती है कि सत्या, सई के खिलाफ क्यों है। विराट कहता है कि सत्या और सई एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं।  

Precap - डॉ.सत्या, पाखी से भड़काऊ सवाल पूछता है जिससे वह अपने असली इरादों के बारे में बता देती है। जज ने सई के पक्ष में फैसला सुनाया। विराट ने सई को बधाई दी।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुपमा ने वनराज को सिखाया सबक, मान मर्यादा का पढ़ाया पाठ

कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड की जानी मानी शख्सियत पर साधा निशाना, इस एक्ट्रेस का किया सपोर्ट

सारा अली खान को 'गैसलाइट' के सेट पर हुआ भूत प्रेत होने का अहसास, जानिए कैसे छुड़ाई जान

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement