Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupamaa: अनुपमा ने वनराज को सिखाया सबक, मान मर्यादा का पढ़ाया पाठ

अनुपमा को वनराज फिर से उसके साथ जिंदगी बिताने के लिए कहता है। अनुपमा, अनुज के वापस आने का इंतजार करती है। अनुज का एक्सीडेंट हो जाता है, अनुपमा अपना दुख-दर्द शेयर करती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 28, 2023 13:00 IST
Anupamaa 28 march 2023- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा की अनुपमा, वनराज से कहती है कि अनुज अलग है, लेकिन कोई फर्क नहीं है। वनराज कहता है कि सभी पुरुष एक जैसे होते हैं। वनराज, अनुपमा से कहता है कि हर पति की एक उम्मीद होती है यहां तक कि अनुज की भी है। वनराज कहता है कि अनुज खुद अनुपमा से दूरी बनाने के मौके की तलाश में था और अनु इसका कारण बन गई। वनराज कहता हैं कि समय के साथ सभी पति एक जैसे होते हैं, बच्चों के लिए प्यार बढ़ता है और पत्नियों के लिए घटता है। वनराज, अनुपमा से अपने पास वापस आने के लिए कहता है।

अनुपमा-वनराज की बात -

अनुज मंदिर से बाहर चली जाती है। अनुपमा ने वनराज के साथ जाने से इंकार कर दिया। वनराज, अनुपमा को साथ आने के लिए मनाने की कोशिश करता है। अनुपमा, वनराज से कहती है कि वह अनुज द्वारा दिया गया दर्द सहन कर सकती है, लेकिन वह किसी अजनबी के साथ नहीं जा सकती। अनुपमा कहती हैं कि उनसे कोई मदद नहीं मांगी है। अनुपमा, वनराज से कहती है कि वह अनुज को ढूंढ लेगी और भगवान निश्चित रूप से मदद करेंगे।

अनुज का दर्द -
पाखी अपने घर वापस जाने का फैसला करती है। बरखा, अधिक को पाखी का पीछा नहीं करने से रोकती है। वह अधिक से कहती है कि पाखी शांत होने के बाद वापस आएगी। अधिक, अनुपमा-अनुज को खोजने का फैसला करता है। अंकुश, अनुज से कहता है अनुपमा फिर मिलेगी और वापस भी आएगी। अनुपमा को लगता है कि वह एक दिन अनुज से जरूर मिलेंगी। अनुज कहता है कि पिता की भावनाओं को कोई नहीं गिनता और पिता के टूटने का कोई महत्व नहीं है क्या।

Precap: अनुपमा ने कांता के साथ अपना दर्द शेयर किया। अनुज माया से टकरा जाता है।

ये भी पढ़ें-

कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड की जानी मानी शख्सियत पर साधा निशाना, इस एक्ट्रेस का किया सपोर्ट

सारा अली खान को 'गैसलाइट' के सेट पर हुआ भूत प्रेत होने का अहसास, जानिए कैसे छुड़ाई जान

जापान में नहीं थम रही RRR की सुनामी, फैंस ने बच्चों के लिए बना दी कॉमिक बुक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement