Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान के साथ पार्टी में दिखीं ये खूबसूरत एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें और वीडियो

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। आर्यन खान अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नजर आते रहते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 28, 2023 15:33 IST
Shah Rukh Khan son aryan khan unseen photo with actress roshni walia Nyra Banerjee know who is she p- India TV Hindi
Image Source : ARYAN KHAN Aryan Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, सोहेल खान के बेटे Nirvaan Khan और अर्जुन रामपाल की बेटी माहिका रामपाल को रविवार को एक साथ पार्टी करते देखा गया। इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों में आर्यन, निर्वाण और माहिका ओरहान अवतरमणि के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। आर्यन खान इस पार्टी में हमेशा की तरह कूल और स्टाइलिश लुक में दिखाई दिए। 

 
फोटो कैप्शन -
टीवी एक्ट्रेस नायरा बनर्जी और रोशनी वालिया भी इस पार्टी में शामिल हुईं। नायरा ने आर्यन और बाकी दोस्तों के साथ एक रील शेयर की है। आर्यन को कैप्शन में बधाई दी है। हालांकि जश्न किस कारण हुआ ये तो पता नहीं चला है। नायरा ने कैप्शन में लिखा, ''कांग्रेचुलेशन। प्यारे लोगों के साथ क्रेज़ी नाइट'' रोशनी ने भी कई तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, "अबाउट लास्ट नाइट।" इसी के साथ फोटोज में रौशनी ने आर्यन के लिकर ब्रांड को भी टैग किया है। पहली फोटो में आप रौशनी को आर्यन के साथ ब्लैक कलर की ड्रेस में पोज देते हुए देख सकते हैं। वहीं इस दौरान आर्यन का लुक बहुत ही कैजुअल है। इसके बाद रौशनी को उनकी दोस्त जारा खान के साथ भी देखा गया है। 

पार्टी मोड -
कुछ दिनों पहले Nirvaan Khan और माहिका को अनन्या पांडे की बहन रिसा पांडे और ट्विंकल खन्ना की भतीजी नाओमिका सरन के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था। 

आर्यन खान की पहली फिल्म -
आर्यन खान अपने निर्देशन की पहली फिल्म के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं, जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है। आर्यन ने स्क्रिप्ट की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी और उन्होंने कैप्शन में लिखा, "एक्शन कहने का इंतजार नहीं कर सकता।" आर्यन की बहन सुहाना खान भी जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू करने वाली हैं।

ये भी पढ़ें-

JR NTR और Ram Charan के बीच विवाद की अफवाहों पर फिरा पानी, साथ में मस्ती करते दिखे स्टार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी के गंभीर आरोप में फंसेगी सई, विराट करेगा तरफदारी, सबूतों की होगी हेरा फेरी

Anupamaa: अनुपमा ने वनराज को सिखाया सबक, मान मर्यादा का पढ़ाया पाठ

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement