A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Janhvi Kapoor ने फैंस को सर्व किए पॉपकॉर्न, Photos देख लोग कर रहे तारीफ

Janhvi Kapoor ने फैंस को सर्व किए पॉपकॉर्न, Photos देख लोग कर रहे तारीफ

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'मिली' (Mili) 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ सनी कौशल और मनोज पाहवा नजर आएंगे।

janhvi kapoor- India TV Hindi anhvi Kapoor ने फैंस को सर्व किए पॉपकॉर्न

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने दमदार अभिनय से कम समय में दर्शकों के बीच खास पहचान बना ली है। जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' हो या फिर सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'गुंजन सक्सेना' सभी में जाह्नवी ने अपने अभिनय से दर्शकों की तारीफें लूटी हैं। जाह्नवी कपूर ने अलग-अलग किरदार निभाकर ये साबित कर दिया कि उनमें एक्टिंग टैलेंट की कमी नहीं है। इन दिनों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' (Mili) के प्रमोशन में बिजी हैं और दर्शकों को पॉपकॉर्न सर्व कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Pathaan Teaser: शाहरुख खान के बर्थडे पर रिलीज हुआ 'पठान' का धमाकेदार टीजर

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में फिल्म 'मिली' (Mili) के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची थी जहां उन्होंने साकेत के पीवीआर सिलेक्ट सिटी वॉक में फिल्म के प्रमोशन के दौरान फैंस को अपने हाथ से पॉपकॉर्न सर्व किए। सोशल मीडिया पर जाह्नवी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Image Source : indiatvजाह्नवी कपूर

मीडिया से बातचीत में जाह्नवी ने बताया, ‘सर्वाइवल को थ्रिलर बनाने की बात यह है कि आप फिल्म में चरित्र से जुड़ाव महसूस करते हैं। मिली के साथ जो घटना हुई है, वह आपको उससे और अधिक जुड़ाव महसूस कराती है।’

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'सई' को लगी बुरी नजर, आयशा सिंह के हाथ में आई गंभीर चोट

मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित 'मिली' (Mili) सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में जाह्नवी कपूर, सनी कौशल और मनोज पाहवा मुख्य भूमिकाओं हैं। निर्देशक ने इस फिल्म को वर्ष 2019 की अपनी मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की रीमेक के तौर पर बनाया है, जिसमें फ्रीजर में फंसी मिली नामक एक महिला खुद को जिंदा रखने की जंग लड़ रही है।

एंटरटेनमेंट जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Latest Bollywood News