A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड काजल अग्रवाल ने खरीदा नया आशियाना, दिखाई अपने गृह प्रवेश की झलक

काजल अग्रवाल ने खरीदा नया आशियाना, दिखाई अपने गृह प्रवेश की झलक

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने नया घर खरीदा है, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर दिखाई है। इस दौरान वह पति, बेटे और परिवार के साथ मिलकर गृह प्रवेश की पूजा करती नजर आ रही हैं।

Kajal Aggarwal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM काजल अग्रवाल की गृह प्रवेश पूजा की तस्वीरें हो गईं वायरल

साउथ फिल्म स्टार काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू ने हाल ही में नया घर खरीदा है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। इस दौरान एक्ट्रेस अपने पति और बेटे संग गृह प्रवेश की पूजा करती नजर आ रही हैं।काजल ने गृह प्रवेश की पूजा के दौरान की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वो अपने बेटे और पति के साथ पोज़ देती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह पति के साथ हवन करती हुई दिखाई दे रही हैं।एक तस्वीर में काजल अपने बेटे के साथ रीति-रिवाज से पूजा करती दिख रही हैं।

Image Source : Instagramबेटे नील के साथ पूजा करती दिखीं काजल अग्रवाल

पूरा परिवार हुआ शामिल

अदाकारा काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की खुशियों में उनका पूरा परिवार भी शामिल था। अदाकारा ने फैमिली संग भी कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। 

Image Source : Instagramकाजल अग्रवाल की खुशियों में शामिल था पूरा परिवार

काजल ने नए घर के लिए जताई खुशी

वहीं पूजा के लिए, काजल अग्रवाल ने पीले रंग की सलवार और गुलाबी दुपट्टे के साथ बेबी पिंक कलर का सूट पहना था। दूसरी ओर, गौतम पीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा में बेहद हैंडसम लग रहे थे। वहीं, उनके बेटे नील गुलाबी कुर्ते में अपनी मां के साथ ट्विनिंग करते नजर आए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजल ने अपने पति गौतम के साथ एक नया घर खरीदने पर खुशी जताई और बताया कि इस हफ्ते की शुरुआत में उनकी गृह प्रवेश पूजा हुई थी। उन्होंने लिखा, 'जब मैं इसे आपके साथ शेयर कर रही हूं तो बहुत सारी भावनाएं हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में हमारे घर की गृह प्रवेश पूजा हुई, प्यार की एक मेहनत जो अब हमारा घर है। बहुत धन्य महसूस कर रही हूं और हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं।'

कब हुई काजल और गौतम किचलू की शादी

बता दें कि काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर, 2020 को अपने पति गौतम किचलू के साथ शादी की थी। इसके बाद 19 अप्रैल, 2022 को इस प्यारे कपल ने अपने पहले बच्चे नील किचलू का स्वागत किया।

 

 

Bigg Boss 17 में 'तहलका भाई' को रोस्ट करते दिखे अरबाज और सोहेल, कहा- 'अपने गाली तो नहीं...'

बर्थडे के एक दिन पहले, रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ वेकेशन पर निकलीं अनन्या पांडे!

Deepika Padukone ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, इस तरह की लोगों की बोलती बंद

Latest Bollywood News