A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kangana Ranaut ने इस फिल्म के लिए दांव पर लगाया सब कुछ, अब रिलीज के लिए तैयार! Teaser में देखें दमदार एक्टिंग

Kangana Ranaut ने इस फिल्म के लिए दांव पर लगाया सब कुछ, अब रिलीज के लिए तैयार! Teaser में देखें दमदार एक्टिंग

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी', जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उसकी रिलीज डेट सामने आ गई है। एकट्रे ने फिल्म के टीजर के साथ ही उसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

Kangana Ranaut, Indira Gandhi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत।

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' के फर्स्ट लुक में उनके दमदार परफॉर्मेंस ने पूरे देश को आश्चर्यचकित कर दिया था, जिसमें वे भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री के रूप में दिखाई दीं। रिवॉल्यूशनरी कंगना रनौत एक और हाई-ऑक्टेन वीडियो यूनिट लेकर आई हैं और उन्होंने अपने निर्देशन में बनी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट की घोषणा की। यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को बड़े परदे पर रिलीज की जाएगी। इस प्रभावशाली अनाउंसमेंट वीडियो में प्रधानमंत्री द्वारा देश भर में इमरजेंसी की घोषणा के 48 साल पूरे होने का भी जिक्र किया गया है। रिलीज डेट  के साथ ही कंगना ने एक टीजर भी शेयर किया है। 

एक्ट्रेस का दिखा दमदार लुक
जब से प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के रूप में उनका फर्स्ट लुक सामने आया है तब से उनके प्रशंसकों का उत्साह और बढ़ गया है। इतना ही नहीं, उन्होंने इस किरदार को निभाने के लिए  प्रोस्थेटिक्स और अपने तौर-तरीकों पर भी काफी काम किया है। इमरजेंसी भारत के इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण चैप्टर में से एक है, जिसे युवा भारत को समझाने के लिए कंगना ने ये फिल्म बनाई है। कंगना ने इसे लेकर कहा, 'यह एक महत्वपूर्ण कहानी है और मैं इस रचनात्मक यात्रा को एक साथ शुरू करने के लिए प्रतिभाशाली अभिनेता, स्वर्गीय सतीश कौशिक जी, अनुपम जी, श्रेयश, महिमा और मिलिंद की शुक्रगुजार हूं । मैं भारत के इतिहास के इस उल्लेखनीय प्रसंग को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हूं। जयहिंद!'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण हुआ है। इसका निर्देशन और निर्माण कंगना रनौत ने किया है। पटकथा रितेश शाह की है। इमरजेंसी में कंगना रानौत भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म में दिवंगत सतीश कौशिक, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं नजर आएंगे। 'इमरजेंसी' 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

कंगना ने जाहिर की थी दिल की बात
बता दें, कंगना रनौत  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमरजेंसी के सेट से तस्वीरें पोस्ट कर के लिखा था, 'मैंने आज एक अभिनेता के रूप में इमरजेंसी की शूटिंग पूरी कर ली। मेरी जिंदगी का सबसे गौरवशाली फेज पूरा हो गया है। ऐसा लग रहा है कि मैंने इसे आराम से पार कर लिया, लेकिन सच्चाई इससे बहुत अलग है।' कंगना ने पोस्ट में आगे बताया कि उन्होंने अपनी पूरी संपत्ति दांव पर लगा दी है, वो भी इस फिल्म को बनाने के लिए।

ये भी पढ़ें: दुबई में आई शहनाज गिल को सिद्धार्थ शुक्ला की याद, Video देख फैंस हुए इमोशनल

दीपिका कक्कड़ की डिलीवरी के बाद की तस्वीर आई सामने, पति ने बताया कैसा है हाल

Latest Bollywood News