A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'तेजस' के मेकर्स ने पीएम मोदी का ये डायलॉग किया कॉपी, कंगना रनौत ने कहा- 'क्रेडिट तो जरूर मिलेगा'

'तेजस' के मेकर्स ने पीएम मोदी का ये डायलॉग किया कॉपी, कंगना रनौत ने कहा- 'क्रेडिट तो जरूर मिलेगा'

कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' के ट्रेलर के डायलॉग को लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण से प्रेरित बता रहे हैं, जिस पर कंगना ने रिएक्ट करते हुए पीएम मोदी को क्रेडिट देने की भी बात कही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने ये वायरल रील भी शेयर की है।

Kangana Ranaut And PM Modi - India TV Hindi Image Source : X Kangana Ranaut And PM Modi

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' को लेकर लोगों के बीच काफी बज देखने को मिल रहा है। 'चंद्रमुखी 2' के बाद एक्ट्रेस फिर से नए अंदाज और लुक में बड़े पर्दे पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कंगना रनौत की 'तेजस' 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के पहले सोशल मीडिया पर अपने एक डायलॉग को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की 'तेजस' का एक दमदार डायलॉग तहलका मचा रहा है। वहीं एक यूजर ने सोशल मीडिया पर डायलॉग से जुड़ी एक क्लिप शेयर की है, जिसमें कंगना जो डायलॉग बोल रही हैं, वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक भाषण में बोल चुके हैं। 

कंगना रनौत के डायलॉग और लुक ने जीता लोगों का दिल 
कंगना रनौत अपने करियर में पहली बार किसी फिल्म में वायु सेना अधिकारी के रूप में नजर आएंगी। फिल्म के निर्माताओं ने 8 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसके बाद से इस ट्रेलर का डायलॉग चारो तरफ छाया हुआ है। 'तेजस' के ट्रेलर में कंगना रनौत के दमदार लुक ने सभी का दिल जीत लिया है। ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपने नए लुक और फिल्म के डायलॉग से गदर मचा दिया है। 

पीएम मोदी का डायलॉग किया कॉपी
कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' का एक खास डायलॉग सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। फिल्म का डायलॉग 'भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। भले ही फिल्म में कंगना ने ये डायलॉग बोला हो, लेकिन लोगों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक भाषण में ये बोल चुके हैं। लोग पीएम मोदी को क्रेडिट देने की डिमांड एक्ट्रेस से कर रहे हैं। 

कंगना रनौत पीएम मोदी को क्रेडिट देगी
कंगना रनौत से लोग पीएम मोदी को क्रेडिट देने की डिमांड कर रहे हैं, जिसपर कंगना रनौत रिएक्ट करते हुए कहा- 'हा हा क्रेडिट तो डेफिनेटली बनता है।' कंगना ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर भी ये रील शेयर की है, जिसमें उनके ट्रेलर के साथ पीएम मोदी का भाषण सुनाने को मिल जाएगा। वहीं एक्स पर कंगना रनौत ने एक यूजर का ट्वीट रीशेयर कर पीएम मोदी को क्रेडिट देने की बात पर मोहर लगा दी। 

इस दिन रिलीज होगी तेजस 
फिल्म 'तेजस' सिनेमाघरों में 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। कंगना रनौत 'तेजस' के बाद जल्द ही 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगी। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगीं।  

ये भी पढ़ें-

हंसल मेहता की 'स्कूप' का बुसान फिल्म फेस्टिवल में दिखा जलवा, करिश्मा तन्ना ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

अमिताभ बच्चन ने फैशन सेंस को लेकर किया मजेदार पोस्ट, कहा- 'ये आज-कल की पीढ़ी का...'

khatron ke khiladi 13 के सेमी फिनाले से पहले बाहर हुए ये 2 मजबूत कंटेस्टेंट्स, ट्रॉफी के लिए होगी कांटे की टक्कर

 

Latest Bollywood News