Monday, April 29, 2024
Advertisement

khatron ke khiladi 13 के सेमी फिनाले से पहले बाहर हुए ये 2 मजबूत कंटेस्टेंट्स, ट्रॉफी के लिए होगी कांटे की टक्कर

Khatron Ke Khiladi 13 के सेमी फिनाले में शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, डीनो जेम्स, नायरा बनर्जी, अर्चना गौतम और रश्मीत कौर के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। वहीं इस बार 'खतरों के खिलाड़ी 13' से एक नहीं दो एलिमिनेशन हुए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 09, 2023 7:51 IST
khatron ke khiladi 13 archana gautam nyra banerjee eliminated- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM khatron ke khiladi 13

 khatron ke khiladi 13 के सेमी फिनाले से पहले इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला है, जिसके बाद दर्शकों के बीच  'खतरों के खिलाड़ी 13' के विनर को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' का सेमी फिनाले के लिए अभी 7 दिन और इंतजार करना होगा। सेमी फिनाले में जगह बनाने के लिए इस हफ्ते टॉप 7 कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर हुई, जिसके बाद रोहित शेट्टी ने शो से दो कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेट कर दिया है। इस शॉकिंग एलिमिनेशन से अब टॉप 5 के बीच में भी डर देखने को मिल रहा है। 

ट्रॉफी के लिए होगी कांटे की टक्कर

'खतरों के खिलाड़ी 13' में सेमी फिनाले से पहले दमदार ट्विस्ट देखने को मिले हैं, जिसे देखने के बाद आप भी रोहित शेट्टी के शो के हर अपकमिंग एपिसोड को देखने को बेकरार हो जाएंगे। सेमी फिनाले में शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, डीनो जेम्स, और रश्मीत कौर के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलाने वाली है। वहीं ऐश्वर्या शर्मा के साथ ये टॉप 5 कंटेस्टेंट्स फिनाले में मुकाबला करते नजर आने वाले हैं। इस हफ्ते 'खतरों के खिलाड़ी 13' में सेमी फिनाले तक पहुंचने के लिए 7 कंटेस्टेंट्स के बीच टक्कर हुई थी, जिसमें से दो एलिमिनेट हो गए हैं। 

खतरों के खिलाड़ी 13 से बाहर हुई ये 2 कंटेस्टेंट्स
'खतरों के खिलाड़ी 13' के सेमी फिनाले से पहले ही शो की मजबूत कंटेस्टेंट्स नायरा बनर्जी और अर्चना गौतम इस रेस से बाहर हो गए हैं। दोनों के जाने पर काफी इमोशनल माहौल देखने को मिल। रोहित शेट्टी के शो में अर्चना गौतम का नाम सुन ऐश्वर्या शर्मा इमोशनल हो गई और वहीं शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने दोनों की सभी के सामने बहुत तारीफ की। इस शो में अब टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शिव ठाकरे, ऐश्वर्या शर्मा, अर्जित तनेजा, डीनो जेम्स, और रश्मीत कौर बाचे हैं, जो सेमी फिनाले की रेस में नजर आने वाले हैं।

इस हफ्ते का हाल 
'खतरों के खिलाड़ी 13' का सफर खत्म होने में एक हफ्ता बाकी है और रोहित शेट्टी को टॉप 5 मिल गए हैं। 15 जुलाई 2023 से शुरू हुए इस शो ने तीन महीने का सफर तय किया। इस शो को अपनी पहली फाइनलिस्ट ऐश्वर्या शर्मा तो पहले ही मिल गई थी। वहीं, बाद में अब उन्हें बाकी के 4 खिलाड़ियों ने जॉइन किया है। वहीं, दो को इस शो को सेमी फिनाले से पहले इंडिया वापस जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें-

शाहरुख खान को 'पठान' के दौरान मिली थी धमकी, महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई किंग खान की सुरक्षा

इजराइल में फंसी नुसरत भरूचा सही सलामत पहुंची भारत, परिवार ने ली राहत की सांस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा को बचाने के चक्कर में अभिमन्यु की होगी मौत! लीप के पहले आएगा खतरनाक ट्विस्ट

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement