Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शाहरुख खान को 'पठान' के दौरान मिली थी धमकी, महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई किंग खान की सुरक्षा

शाहरुख खान जहां इन दिनों जवान की सफलता को लेकर दुनिया भर में छाए हुए हैं। इसी बीच शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 'पठान' के दौरान मिली धमकी के बाद महाराष्ट्र सरकार ने किंग खान की सुरक्षा बढ़ा दी है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: October 09, 2023 8:46 IST
Shah Rukh Khan under Maharashtra government security now- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के बाद उनकी एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। 'पठान' के बाद 'जवान' भी रोज नया इतिहास रच रहा है। एक महीने में 'जवान' ने वर्ल्डवाइड 1103.27 करोड़ कमा डाले हैं। इसी बीच शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शाहरुख खान को फिल्म 'पठान' के दौरान धमकी मिली थी, जिसके बाद अब महाराष्ट्र सरकार ने बॉलीवुड के किंग खान की सुरक्षा के लिए सख्त कदम उठाया है। 

शाहरुख खान को 'पठान' के दौरान मिली थी धमकी

एक्टर शाहरुख खान को फिल्म 'पठान' के दौरान मिली धमकियों को मद्देनजर रखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने किंग खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया की शाहरुख खान को सरकार ने Y+ सिक्योरिटी की सुरक्षा प्रदान की है। आपको बता दें कि शाहरुख खान को इसके पहले दो पुलिस कांस्टेबल की सुरक्षा मुहैया कराई गई थी। इसके अलावा उनके साथ उनके खुद के पर्सनल बॉडीगार्ड उनकी सुरक्षा के लिए साथ रहते थे। 

शाहरुख खान को मिली Y+ सिक्योरिटी
सूत्रों ने बताया की हाई पावर कमिटी के रिकमेंडेशन के बाद शाहरुख खान को Y+ सिक्योरिटी दी गई है। शाहरुख खान के साथ अब राज्य की VIP सुरक्षा यूनिट के 6 ट्रेंड कमांडो की टीम हर समय किंग खान की सुरक्षा में होगी, जो की MP-5 मशीन गन, AK-47 ऑसाल्ट राइफल और ग्लॉक पिस्टल से लैस होंगे। इसके साथ-साथ सूत्रों ने यह भी बताया की शाहरुख खान की सुरक्षा के अलावा उनके घर 4 मुंबई पुलिस के जाबाज चौबीसो घंटे उनकी सुरक्षा के लिए पहरा देंगे और शाहरुख खान के घर मन्नत के आस-पास से निकल रहे लोगों पर नजर रखेंगे। 

सरकार ने शाहरुख खान की सुरक्षा के लिए उठाया ये कदम
सूत्रों ने यह भी बताया की शाहरुख खान जब गाड़ी से एक जगह से दूसरी जगह जाएंगे उस समय उनकी सुरक्षा में ट्रेंड कमांडो के साथ साथ ट्रैफिक क्लीयरेंस व्हीकल भी होगी जो ट्रेफिक क्लीयर करेगी ताकि शाहरुख खान की गाड़ी के आगे पीछे भी कोई न आए या उनकी गाड़ी कहीं ट्रैफिक में न फंसे।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट
'जवान' की बात करें तो इसे एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और विजय सेतुपति लीड रोल निभाते नजर आ रहे हैं। 'जवान' वर्ल्डवाइड शानदार कमाई करने में लगी हुई है। साल 2023 की शुरूआत में शाहरुख खान की 'पठान' ने भी धमाकेदार कमाई कर सभी को चौका दिया था। 

ये भी पढ़ें-

इजराइल में फंसी नुसरत भरूचा सही सलामत पहुंची भारत, परिवार ने ली राहत की सांस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा को बचाने के चक्कर में अभिमन्यु की होगी मौत! लीप के पहले आएगा खतरनाक ट्विस्ट

Tejas Trailer में दिखा कंगना रनौत का पावरफुल लुक, इंडियन एयर फोर्स के मौके पर तेजस का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement