Monday, April 29, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन ने फैशन सेंस को लेकर किया मजेदार पोस्ट, कहा- 'ये आज-कल की पीढ़ी का...'

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी दिलचस्प तस्वीर शेयर की हैं और मजेदार कैप्शन लिखा है। बिग बी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने आज की जनरेशन के फैशन सेंस को लेकर बात की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 09, 2023 10:08 IST
Amitabh Bachchan jibe at crazy fashion sense of todays generation - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Amitabh Bachchan

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा बिग बी अपनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं। अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 15' को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर आज की युवा पीढ़ी के फैशन सेंस के बारे में बताया है। बिग बी ने जो फोटो शेयर की है उसका मजेदार कैप्शन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 

अमिताभ बच्चन ने आज-कल के फैशन सेंस पर कहा

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर का कोलाज शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर जलसा के बाहर अपने प्रशंसकों से मिलते दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन की फोटो से ज्यादा तो लोगों के बीच इस तस्वीर के लिए लिखे गए कैप्शन की सोशल मीडिाय पर चर्चा हो रही है। अमिताभ बच्चन हर रविवार को अपने घर जलसा के बाहर फैंस से मुलाकात करते हैं। इस रविवार जब अभिनेता अपने फैंस से मिलने जलसा के बाहर आए तो उन्हें एक नए अंदाज में देखा गया। 

अमिताभ बच्चन ने फैशन सेंस को लेकर किया मजेदार पोस्ट
बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन के घर इस बार भी उनके फैंस उनसे मिलने पहुंत गए। वहीं शहनशाह ने भी हाथ जोड़कर अपने फैंस पर प्यार लूटाया, जिसकी फोटो-वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शानदार फोटो मजेदार कैप्शन के साथ पोस्ट की है, जिसका कैप्शन पढ़ आप भी हंस देंगे। कैप्शन में लिखा, 'तस्वीर देख कर किसी ने कहा कि, आपका नाड़ा लटक रहा है; तो बिग बी ने कहा- भईसाहेब नाड़ा नहीं ये आजकल की जनरेशन का फैशन लटक रहा है।' एक्टर का ये मजेदार कैप्शन फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है। 

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट 
अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह लोकप्रिय टेलीविजन गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15' की मेजबानी कर रहे हैं। उन्हें आखिरी बार 'घूमर' में कैमियो रोल में देखा गया था। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर ने लीड रोल निभाया था। अमिताभ बच्चन एक्शन थ्रिलर 'गणपत' में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म इसी साल 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़ें-

khatron ke khiladi 13 के सेमी फिनाले से पहले बाहर हुए ये 2 मजबूत कंटेस्टेंट्स, ट्रॉफी के लिए होगी कांटे की टक्कर

शाहरुख खान को 'पठान' के दौरान मिली थी धमकी, महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई किंग खान की सुरक्षा

इजराइल में फंसी नुसरत भरूचा सही सलामत पहुंची भारत, परिवार ने ली राहत की सांस

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement